bigg boss 13: घर का खाना खाकर घरवालें हुए इमोशनल, शो में पहली बार रोते दिखे पारस छाबड़ा
bigg boss 13: घर का खाना खाकर घरवालें हुए इमोशनल, शो में पहली बार रोते दिखे पारस छाबड़ा
Share:

बिग बॉस में लड़ाई-झगड़ों के बीच अपकमिंग एपिसोड में घरवालों को इमोशनल होते देखने को मिलेगा. फैमिली वीक से पहले मेकर्स ने कंटेस्टेंट्स को घर का खाना देकर उनकी आंखों में आंसू ला दिए हैं. घर का खाना खाने के बाद आरती सिंह, शेफाली जरीवाला और पारस छाबड़ा को इमोशनल होते देखा जाएगा. गुरुवार के एपिसोड में बिग बॉस हाउस में मुंबई के मशहूर डब्बेवाले कंटेस्टेंट्स के घर से उनके लिए खाना लेकर आएंगे. क्रिसमस के अवसर पर घरवालों के जज्बात पाकर ज्यादातर कंटेस्टेंट्स की आंखों से आंसू निकल गए. पारस छाबड़ा ने कहा हैं कि आज तो डब्बेवाले उनके लिए सैंटा हैं. पारस ने डब्बेलवालों को गले भी लगाया. पहली बार पारस को शो में इमोशनल होते देखा जायेगा.

मां के हाथ का खाना खाकर आरती सिंह, शेफाली जरीवाला और पारस छाबड़ा फूट फूटकर रोने लगे. बिग बॉस को 3 महीने हो चुके हैं. ये पहली बार है जब मस्तमौला और बिंदास रहने वाले पारस छाबड़ा को इमोशनल होते हुए देखा जाएगा. पारस पहली बार शो में रोते हुए दिखेंगे. दूसरी तरफ शहनाज गिल मां के हाथ का साग देखकर काफी एक्साइटेड दिखीं. वे सिद्धार्थ को साग खिलाती हैं.

अपकमिंग एपिसोड में कैप्टेंसी टास्क के दावेदार विशाल आदित्य सिंह और शहनाज गिल के बीच मजेदार मुकाबला होगा. उन्हें एक टास्क दिया जाएगा जिसमें अपने फेवरेट दावेदार को जिताने के लिए घरवालों को अपनी मन-पसंद चीजों की कुर्बानी देनी होगी. देखना होगा कि दोनों में से कौन इस हफ्ते घर का कैप्टन बनता है. 

Bigg Boss 13: बाहर आते ही विकास गुप्ता ने घरवालों के किए खुलासे, इस कंटेस्टेंट को शो का विनर देखना चाहते

Bigg Boss 13: इस वजह से देवोलीना नहीं होगी शो का हिस्सा, विकास हुए बेघर

कांची सिंह ने क्रिसमस के मौके पर क्यूट फोटो शेयर कर फैंस को दिया तोहफा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -