करण पटेल ने शेयर की बेटी की तस्वीर लेकिन नहीं दिखाया चेहरा
करण पटेल ने शेयर की बेटी की तस्वीर लेकिन नहीं दिखाया चेहरा
Share:

बीते दिनों ही शो ये है मोहब्बतें के एक्टर करण पटेल और उनकी पत्नी अंकिता भार्गव माता पिता बन चुके हैं. वहीं हाल ही में इस जोड़ी ने अपनी बच्ची की पहली फोटो शेयर कर दी हैं जो आप यहाँ देख सकते हैं. जी हाँ, बीते कल क्रिसमस के मौके पर करण पटेल और अंकिता भार्गव ने सोशल मीडिया पर बच्ची के साथ फोटो शेयर करते हए सभी को क्रिसमस की बधाई दी. वहीं अंकिता ने बताया कि ये उनका अब तक का सबसे खुशनुमा क्रिसमस है. आप सभी को बता दें कि करण और अंकिता ने अपनी बेटी का नाम मेहर रखा है और मेहर का जन्म 14 दिसंबर को मुंबई के एक अस्पताल में हुआ था.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Patel (@karan9198) on

वहीं बेटी के जन्म के बाद करण ने बच्ची के नाम का खुलासा करते हुए उसके आने की खबर दी थी और अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर लिखा था, ''आपकी दुआओं से हमारी दुनिया खूबसूरत हो गई है. आप सभी को तहे दिल से शुक्रिया. #RabbDiMehr'' वहीं अपनी बेटी मेहर के जन्म के बाद करण के पीआर ने बयान दिया था, ''करण पटेल और अंकिता भार्गव के घर आज सुबह बेटी का आगमन हुआ है. मां और बच्चा दोनों सही सलामत हैं.''

इसी के साथ करण पटेल ने यह भी कहा था, ''मैं खुशी से पागल हो गया हूं और डरा हुआ भी हूं. ये इकलौता ऐसा इंसान है, जिसकी वजह से मुझे एक ही बारी में इतनी सारी चीजें महसूस हो रही हैं. अंकिता ठीक है और हमारे परिवार भी एक दूसरे का और बाकी सभी का इस नेमत के लिए शुक्रिया अदा कर रहे हैं.'' आप सभी को बता दें कि मेहर, करण पटेल और अंकिता भार्गव की पहली संतान है क्योंकि इसके पहले भी अंकिता प्रेग्नेंट हुईं थीं लेकिन उनका मिसकैरेज हो गया था.

इस टीवी अभिनेत्री ने #VoteForArhaanKhan ट्रेंड का उड़ाया मजाक, दिया मजेदार रिएक्शन

इस टीवी अभिनेत्री की मेहंदी की तस्वीरें आई सामने, इस शख्स की बनेगी दुल्हन

पति के बिना और सौतन के साथ नायरा ने मनाया क्रिसमस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -