कार्तिक से सदा के लिए अलग हो जाएगी नायरा, एक्सीडेंट में होगी मौत!
कार्तिक से सदा के लिए अलग हो जाएगी नायरा, एक्सीडेंट में होगी मौत!
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के सेट से हाल ही में चौकाने वाली तस्वीरें सामने आईं हैं. इन तस्वीरों में मोहसिन खान और शिवांगी जोशी नजर आ रहे हैं और इन फोटोज को देखने के बाद फैंस को बड़ा झटका लग सकता है. जी दरअसल इन फोटोज में नायरा के साथ बहुत बुरा होने वाला है. जी दरअसल कार्तिक और नायरा का एक्सीडेंट होने वाला है और इस एक्सीडेंट के दौरान दोनों को गंभीर चोटें आने वाली है. वहीं कार्तिक इस एक्सीडेंट के बाद कुछ पल के लिए बेहोश हो जाएगा वहीं नायरा को गंभीर चोट आने वाली है और उसकी जान पर खतरा मंडराने वाला है.

फिलहाल इन फोटोज को देखने के बाद ऐसा लग रहा है कि कार्तिक और नायरा की राहें हमेशा-हमेशा के लिए अलग होने वाली है और नायरा दुनिया छोड़कर जाने वाली है. वहीं नायरा की यह हालत देखकर कार्तिक परेशान होने वाला है जो फोटोज में साफ़ नजर आ रहा है. वहीं इस एक्सीडेंट में नायरा के खून से कार्तिक के हाथ सनने वाले है और हाल ही में इसकी फोटोज को मोहसिन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है और लिखा है, ''आने वाले दिनों में कुछ बड़ा होने वाला है.''

आपको बता दें कि शो में दादी को पहले से शक हो रहा था कि वेदिका कुछ गलत करने वाली है और ऐसे में दादी वेदिका को इस एक्सीडेंट के बाद खूब फटकार लगा सकती हैं. वहीं फिलहाल सामने आई तस्वीरों को देखकर साफ हो रहा है कि नायरा की जान तक इस बार जाने की कगार पर है.

करण पटेल ने शेयर की बेटी की तस्वीर लेकिन नहीं दिखाया चेहरा

इस टीवी अभिनेत्री ने #VoteForArhaanKhan ट्रेंड का उड़ाया मजाक, दिया मजेदार रिएक्शन

bigg boss 13: घर का खाना खाकर घरवालें हुए इमोशनल, शो में पहली बार रोते दिखे पारस छाबड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -