सलमान खान संग काम करने पर आई पलक तिवारी की प्रतिक्रिया, कही ये बड़ी बात
सलमान खान संग काम करने पर आई पलक तिवारी की प्रतिक्रिया, कही ये बड़ी बात
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) जल्दी ही फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' में दिखाई देंगे। फिल्म के लिए दर्शकों में बहुत उत्साह है तथा इसकी रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म से शहनाज गिल एवं श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी भी अपनी बॉलीवुड पारी की शुरुआत करेंगी। ऐसे में हाल ही में पलक ने एक इंटरव्यू में सलमान खान एवं फिल्म को लेकर प्रतिक्रिया दी।

पलक तिवारी सोशल मीडिया स्टार हैं तथा किसी का भाई किसी की जान से बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं। मिल रही एक रिपोर्ट के अनुसार, पलक ने फिल्म और सलमान के लिए कहा, 'मुझे लगा था कि उनके (सलमान) साथ एक ही सेट पर उपस्थित होना शायद बहुत मुश्किल होगा तथा मैं हमेशा नर्वस ही रहूंगी। मगर वो तो सेट पर एक पिता की तरह होते थे। वो इस बात का पूरा ध्यान रखते थे कि हम सभी का पूरा ख्याल रखा जाए तथा साथ ही हमारी डाइट भी जारी रहे।'

पलक तिवारी, मां श्वेता तिवारी की भांति ही खूबसूरत है तथा स्टाइल में मां से भी एक कदम आगे हैं। पलक इंस्टाग्राम पर बहुत एक्टिव रहती हैं तथा अक्सर उनकी तस्वीरें एवं वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं। पलक की तस्वीरें-वीडियोज में उनका अलग अलग अंदाज देखने को मिलता है। कभी पलक बहुत देसी अंदाज में दिखाई देती हैं, तो कभी उनके स्वैग से बोल्डनेस झलकती है। पलक के इंस्टाग्राम पर 3.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

कंगना रनौत के शो में आएंगी ये मशहूर हरियाणवी डांसर! नाम जानकर झूम उठेंगे फैंस

सुम्बुल तौकीर ने 'नाटू-नाटू' पर किया ऐसा डांस हर कोई हो गया हैरान

उर्फी जावेद के बाद इस एक्टर ने किया कंगना का शो करने से इंकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -