कंगना रनौत के शो में आएंगी ये मशहूर हरियाणवी डांसर! नाम जानकर झूम उठेंगे फैंस
कंगना रनौत के शो में आएंगी ये मशहूर हरियाणवी डांसर! नाम जानकर झूम उठेंगे फैंस
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनौत का रियलिटी शो लॉकअप 2 ख़बरों में बना हुआ है। सोशल मीडिया पर कई स्टार्स के नाम सामने आ रहे हैं। हरियाणा की शकीरा के नाम से मशहूर डांसर अंजलि राघव के भाग लेने की खबरें हैं। हालांकि अभी तक अंजलि ने शो में भाग लेने की खबरों को कंफर्म नहीं किया है। लेकिन प्रशंसकों का उत्साह पहले ही डबल हो चूका हैं। 

कौन हैं अंजलि राघव?
अंजलि राघव नॉर्थ की लोकप्रिय सेलेब्रिटी हैं। हरियाणा, पंजाब, उत्तर प्रदेश एवं दिल्ली में अंजलि के लाइव शोज चलते हैं। इनमें लोगों की अच्छी खासी भीड़ जुटती है। अंजलि राघव ने कई रीजनल म्यूजिक वीडियोज किए हैं। अंजलि के इंस्टा पर 1।6 मिलियन फॉलोअर्स हैं। अंजलि पेशे से मॉडल एवं एक्ट्रेस हैं। अंजलि ने हिंदी टेलीविज़न शो कैरी-रिश्ता खट्टा मीठा से टीवी डेब्यू किया था। इसमें उन्होंने स्वीटी अशोक श्रीवास्तव का किरदार निभाया था। इसके अतिरिक्त अंजलि कलर्स के शो स्वर्ण घर में भी दिखाई दी थीं।

अंजलि को उनके बेहतरीन डांस और काम के लिए कई अवॉर्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। अंजलि के लटके-झटकों पर पूरा यूपी-हरियाणा झूमता है। अभिनेत्री यदि लॉकअप 2 में आती हैं, तो प्रशंसकों को बड़ी ट्रीट मिलेगी। उन्हें अंजलि को रियल में जानने का अवसर मिलेगा। अंजलि से पहले भी कई रीजनल स्टार्स ने रियलिटी शोज में जाकर नाम कमाया है।

सुम्बुल तौकीर ने 'नाटू-नाटू' पर किया ऐसा डांस हर कोई हो गया हैरान

उर्फी जावेद के बाद इस एक्टर ने किया कंगना का शो करने से इंकार

'मैं कोई धर्मात्मा नहीं हूँ...', आखिर क्यों ऐसा बोले कपिल शर्मा?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -