सुम्बुल तौकीर ने 'नाटू-नाटू' पर किया ऐसा डांस हर कोई हो गया हैरान
सुम्बुल तौकीर ने 'नाटू-नाटू' पर किया ऐसा डांस हर कोई हो गया हैरान
Share:

95वें अकादमी अवॉर्ड्स (The Academy Awards) में भारत ने इतिहास रच डाला है. इंडिया ने इस बार दो ऑस्कर अवॉर्ड अपने नाम  कर चुके है. फिल्म 'आरआरआर' के सॉन्ग 'नाटू नाटू' को बेस्ट सॉन्ग ऑरिजनल कैटेगरी में बेस्ट सॉन्ग का अवार्ड भी मिल चुका है. वहीं, भारतीय डॉक्यूमेंट्री ‘द एलिफेंट व्हिस्पर्स’ को बेस्ट डॉक्यूमेंट्री शॉर्ट की कैटेगरी में अवॉर्ड मिला. इंडिया को मिले दो ऑस्कर से हर कोई खुश है. मेकर्स के साथ-साथ आम आदमी भी खुशी व्यक्त कर रहे है. इतना ही पीएम नरेंद्र मोदी ने भी इस पर खुशी जताई और मेकर्स और देशवासियों को इस बात की बधाई दी.

‘नाटू नाटू’ (Naatu Naatu) को ऑस्कर मिलने पर आम आदमी से सेलेब्स तक इस सॉन्ग पर परफॉर्म कर ऑस्कर जीतने का जश्न सेलिब्रेट कर रहे है. ऐसे में ‘बिग बॉस 16’ की सबसे छोटी कंटेस्टेंट रहीं सुंबुल तौकीर कहां पीछे होने वाली है. सुंबुल ने दोस्त और एक्ट्रेस उल्का गुप्ता के साथ मिलकर नाटू नाटू पर धांसू डांस किया और अपने मूव्स से हर किसी को हैरान कर डाला है.

सुंबुल तौकीर (Sumbul Touqeer) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ‘नाटू नाटू’ पर डांस करने का वीडियो साझा किया है. वीडियो में सुंबुल और उल्का दोनों व्हाइट टॉप और ब्लू डेनिम मिनी स्कर्ट में ट्विनिंग भी कर चुके है. गाने पर डांस करते हुए दोनों ऑस्कर की ट्रॉफी पकड़े का प्रयास भी कर रहे है. डांस के बीच दोनों का फनी अंदाज देखने को मिल रहा हैके लिए मिल चुका है.

 

‘नाटू नाटू’ को ऑस्कर पर सुंबुल तौकीर ने बताया प्राउड मूमेंट: सुंबुल तौकीर ने इस वीडियो को साझा करते हुए खुद को खराब डांसर भी कहा है, लेकिन फैंस का कुछ और ही बोलना है. सुंबुल ने वीडियो साझा करते हुए लिखा, “RRR मूवी भारत का गर्व है. नाटू नाटू का असली स्टेप्स बहुत ही कठिन है. फिर भी हमने प्रयास किया है. बहुत खराब डांसर्स.” सुंबुल ने अपने कैप्शन में हंसने वाला इमोजी भी शामिल किया है.

उर्फी जावेद के बाद इस एक्टर ने किया कंगना का शो करने से इंकार

'मैं कोई धर्मात्मा नहीं हूँ...', आखिर क्यों ऐसा बोले कपिल शर्मा?

अब लगेगी 'नशे में धुत' लोगों की फ्लाइट में चढ़ने पर रोक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -