पलक त‍िवारी की इन तस्वीरो को देख फैंस बोले 'देसी काइली जेनर'
पलक त‍िवारी की इन तस्वीरो को देख फैंस बोले 'देसी काइली जेनर'
Share:

टीवी की जानी मानी अदाकारा श्‍वेता तिवारी की बेटी पलक त‍िवारी ने लेटेस्ट तस्वीरों ने एक बार फिर से सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है।इसके साथ ही  पलक ने अपनी कुछ बेडरूम पिक्चर्स फैंस के साथ साझा की हैं जिनमें वह बला की खूबसूरत लग रही हैं।वहीं पलक तिवारी का यह अंदाज उनके चाहने वालों के दिलों पर बिजलियां गिरा रहा है। वहीं पलक त‍िवारी ने बेडरूम में लेटे-लेटे अपनी बोल्ड तस्वीरें खिंचवाई है। पलक तिवारी की ये तस्वीरें वाकई कमाल लग रही हैं।

इसके अलावा पलक त‍िवारी के कातिलाना एक्सप्रेशन ने तो दर्शकों को दीवाना ही बना दिया है। फैंस तो पलक की तुलना हॉलीवुड स्टार काइली जेनर से कर डाली है।वहीं पलक त‍िवारी ने अपनी ये बोल्ड तस्वीरें शेयर कर इंडस्ट्री के बाकी स्टार किड्स को खुली चुनौती दी है।इसके साथ ही पलक त‍िवारी भले ही किसी टीवी शो में नजर न आ रही हो लेकिन सोशल मीडिया पर वह किसी स्टार से कम नहीं हैं। उनकी एक तस्वीर पर कमेंट्स और लाइक्स की बरसात होती है।

वहीं पलक तिवारी अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरें फैंस के साथ साझा करती रहती हैं जिसके चलते वह आए दिन चर्चा में बनी रहती हैं।इसके साथ ही श्‍वेता तिवारी की बेटी पलक बहुत जल्द एक्टिंग की दुनिया में कदम रख रकती हैं। वह बचपन से ही एक एक्टर बनना चाहती हैं।वहीं कुछ समय पहले ही श्वेता तिवारी ने इस बात का खुलासा किया था कि उनकी बेटी के महंगे मेकअप का इस्तेमाल करना पसंद है। इसके साथ ही यही वजह है जो श्वेता तिवारी को कपल के जन्मदिन के मौके पर एक लाख रुपए की मेकएअप किट खरीदनी पड़ गई थी।

शत्रुघ्न का रोल निभा चूका यह कलाकार रामायण महाभारत दोनों में आया नजर

Samsung ने लॉन्च किया पहला आउटडोर टीवी

शादी के बाद बदला दीपिका कक्कड़ का नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -