शादी के बाद बदला दीपिका कक्कड़ का नाम

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ उन अदाकाराओं में से एक हैं जिनको संस्कारी बहू का दर्जा दिया जाता है। छोटा पर्दा और असल जिंदगी दोनों ही जगह दीपिका कक्कड़ अपने बहू के किरदार को बखूबी निभाती हैं। इसके साथ ही शोएब इब्राहिम से शादी के बाद दीपिका कक्कड़ ने उनके परिवार को ही अपनी दुनिया बना लिया है। वह अपनी ससुराल के रंग में पूरी तरह से ढल चुकी हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें की दीपिका कक्कड़ ने साल 2018 में शोएब इब्राहिम के साथ मुस्लिम रीति रिवाजों के साथ शादी की थी। 

निकाह पढ़ने के लिए दीपिका कक्कड़ ने अपना नाम बदलकर फैजा इब्राहिम रख लिया था। शादी के बाद अब दीपिका कक्कड़ को ससुराल में इसी नाम से नामा जाता है। इस बात का खुलासा खुद दीपिका कक्कड़ ने ही किया था। अपने रिसेप्शन के दौरान दीपिका कक्कड़ ने बताया था कि उन्होंने खुद की मर्जी से अपना नाम बदल लिया है। इतना ही नहीं दीपिका कक्कड़ ने तो यह तक कह दिया था कि अब शोएब अब्राहिम का परिवार ही उनकी फैमिली है। ऐसा बताया जा रहा है कि दीपिका कक्कड़ की शोएब इब्राहिम से मुलाकात सीरियल 'ससुराल सिमर का' के सेट पर हुई थी। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की लंबे समय तक डेट करने के बाद इन दोनों ने परिवार की रजामंदी से शादी कर ली थी। दीपिका कक्कड़ ने यू-ट्यूब पर अपनी पहली वीडियो शेयर की है जिसमें वह ईद की तैयारियां करती नजर आई थीं। वहीं इस वीडियो में दीपिका कक्कड़ मेहंदी से जुड़ी कुछ ट्रिक्स का जिक्र किया है। इसके अलावा दीपिका कक्कड़ ने घर में पुराने कपड़ों से नई ड्रेस बनाने का भी तरीका फैंस के साथ साझा किया है।इसके साथ ही  आपको हैरानी होगी कि इस वीडियो को बनाने में दीपिका कक्कड़ की मदद उनकी ननद ने की है। वहीं सोशल मीडिया पर दीपिका कक्कड़ की वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है।

कृष्णा की ग्वालिनों संग शुरू हुई रासलीला

लॉकडाउन के दौरान एक हादसे का शिकार हुई तेजस्वी प्रकाश, देखिये तस्वीर

घर में काली गहरी मेहंदी रचाने की मजेदार ट्रिक बता रही है दीपिका कक्कड़

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -