गर्भवती महिला से बोला पीर, 'बेटा चाहिए तो सिर में कील ठुकवानी होगी' और फिर...
गर्भवती महिला से बोला पीर, 'बेटा चाहिए तो सिर में कील ठुकवानी होगी' और फिर...
Share:

इस्लामाबाद: आज के समय में कई चौकाने वाले मामले सामने आते रहते हैं। हाल ही में जो मामला सामने आया है वह पाकिस्तान (Pakistan) के पेशावर (Peshawar) का है। यहाँ बेटा पैदा होने का झांसा देकर एक दरगाह (Dargah) के पीर ने महिला के सिर में 2 इंच लंबी कील ठोक दी। जी हाँ, वहीं मिली जानकारी के तहत पीर की सनकी हरकत से महिला की जान जाते-जाते बची। इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक, पेशावर में रहने वाली महिला को शादी के बाद 3 बेटियां पैदा हुईं। वहीं इस बात पर उसका पति अक्सर ताने देता था। ऐसे में चौथी बार प्रेग्नेंट होने पर जब महिला ने अल्ट्रासाउंड करवाया तो उसमें भी बेटी ही निकली और इससे वह घबरा गई।

वहीं दूसरी तरफ उसके पति ने भी धमकी दे दी थी कि अगर चौथी बार भी बेटी पैदा हुई तो वह उसे तलाक दे देगा। इन सभी बातों से परेशान होकर महिला एक दरगाह पर गई। यहाँ पर दरगाह (Dargah) की देखरेख करने वाले दरगाहनशीन ने कहा कि, 'अगर वह अपने सिर में कील ठुकवा लेती है तो उसे बेटा पैदा हो जाएगा।' यह सुनकर महिला उसके झांसे में आ गई और कील ठुकवाने को तैयार हो गई। इसके बाद सनकी पीर ने उसके सिर में करीब 2 इंच लंबी कील ठोक दी। बताया जा रहा है सिर में कील ठुकने से महिला दर्द से बिलबिला उठी।

उसके बाद उसने कील निकालने की कोशिश की लेकिन नाकाम रही। यह सब होने के बाद वह महिला किसी की मदद लेकर लेडी रीडिंग हॉस्पिटल पहुंची, जहां डॉक्टरों ने उसकी नाजुक हालत देखते ही सिर की सर्जरी की। बताया जा रहा है समय पर इलाज मिलने से महिला की जान तो बच गई लेकिन सिर की नसों को काफी नुकसान पहुंचा है। जिससे वह पहले की तरह सामान्य जिंदगी नहीं जी पाएगी। इस मामले में पुलिस का कहना है कि उसे मामले की सूचना मिली है और फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

राजस्थान में रिश्ते तार-तार, देवर ने ही किया भाभी का बलात्कार

खाना खिलाने के बहाने शख्स ने किया 5 वर्षीय बच्ची से रेप, कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा

बुलेट से आ रही थी पटाखे जैसे आवाज़, पुलिस ने युवक को रोका और फिर।।।

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -