राजस्थान में रिश्ते तार-तार, देवर ने ही किया भाभी का बलात्कार
राजस्थान में रिश्ते तार-तार, देवर ने ही किया भाभी का बलात्कार
Share:

जयपुर: राजस्थान के भीलवाड़ा से जिले से एक चौंका देने वाला मामला प्रकाश में आया है. जहां पर ससुराल पक्ष ने पहले दहेज के लिए नाबालिग शादीशुदा को प्रताड़ित किया. इसके साथ ही देवर ने अपनी नाबालिग भाभी का बलात्कार कर रिश्ते को तार-तार कर दिया. इस मामले में पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया है और मामले की छानबीन में जुट गई है. इस घटना के बाद से पीड़िता बेहद डरी हुई है.उसकी काउंसलिंग कराई जा रही है. 

इस मामले पर थानधिकारी सुरेश जाट ने बताया है कि नाबालिग पीड़िता के पिता ने थाने में पेश होकर Pocso एक्‍ट में प्राथमिकी दर्ज करवाई थी कि उसके ससुराल वालों ने पहले दहेज को लेकर उसे प्रताड़ित किया और साथ ही उसके देवर ने उसके साथ बलात्कार किया है.  पुलिस इस मामले में दहेज की मांग को लेकर भी जांच कर रही है. इसके अलावा थानाधिकारी ने बताया कि केस दर्ज कर जांच की, तो सबकुछ सही पाया गया. 

पीड़िता का मेडिकल टेस्ट करवाने के बाद आरोपी को अरेस्ट कर जेल भेज दिया है. गुरुवार को उसे अदालत में पेश किया जाएगा. नाबालिग ने पुलिस को बताया कि उसे बार बार दहेज के लिए प्रताड़ित किया जाता था. बता दें कि, बीते कई दिनों से देखने में आया है कि राजस्थान में लड़कियों औैर महिलाओं के साथ दुष्कर्म के मामलों में लगातार वृद्धि हो रही है.

खाना खिलाने के बहाने शख्स ने किया 5 वर्षीय बच्ची से रेप, कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा

बुलेट से आ रही थी पटाखे जैसे आवाज़, पुलिस ने युवक को रोका और फिर...

जोधपुर में क्रिप्टोकरेंसी के लिए युवक का अपहरण

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -