बुलेट से आ रही थी पटाखे जैसे आवाज़, पुलिस ने युवक को रोका और फिर...
बुलेट से आ रही थी पटाखे जैसे आवाज़, पुलिस ने युवक को रोका और फिर...
Share:

चंडीगढ़: हरियाणा के फतेहाबाद में ट्रैफिक पुलिस ने बुलेट सवार युवक का चालान काटते हुए 22 हजार रुपये का जुर्माना लगाया है. दरअसल, बुलेट से तेज पटाखे जैसी आवाज निकल रही थी. पुलिस ने बताया कि युवक ने हेलमेट भी नहीं पहन रखा था. उसके पास लाइसेंस, आरसी भी नहीं था. पुलिस ने स्पष्ट किया है कि इस तरह की लापरवाही और नियम तोड़ने वालों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी.  

चालान की राशि में से 10 हजार रुपये का जुर्माना बुलेट का साइलेंसर बदलने पर किया गया. इसके साथ ही बाइक सवार युवक ने हेलमेट भी नहीं पहन रखा था. इनके पास लाइसेंस और आरसी भी नहीं थी. इसके अलावा ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने पर 22 हजार रुपये का कुल जुर्माना लगाया गया. ट्रैफिक पुलिस के अधिकारी हेतराम ने जानकारी दी है कि बीते दिन लाल बत्ती चौक पर बुलेट पर दो युवक सवार थे.  ट्रैफिक पुलिस की निगाह इन पर पड़ी तो बाइक से पटाखे जैसी आवाज आ रही थी.

पुलिस ने बताया कि ऐसे बाइक सवारों के खिलाफ मुहीम चलाई जा रही है और जब इनसे दस्तावेज़ मांगे गए तो इनके पास पुलिस को दिखाने के लिए कुछ भी नहीं था. डाक्यूमेंट्स दिखाने का इन जुर्माना कुछ कम कर दिया जाएगा. ट्रैफिक पुलिस ने आमजन से आग्रह किया है कि बाइक चलाते वक़्त अपनी सुरक्षा का पूरा ध्यान रखें, साथ गाड़ी से संबंधित डाक्यूमेंट्स अपने साथ रखें. 

जोधपुर में क्रिप्टोकरेंसी के लिए युवक का अपहरण

विवाह समारोह में हुआ विवाद, बीच-बचाव करने पहुंची चचेरी बहन को भाई ने मारी गोली

22 वर्षीय छात्रा को 42 साल के टीचर से हुआ प्यार, घर छोड़कर हुई फरार और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -