BSF के हाथ लगी एक और सफलता, पाकिस्तानी घुसपैठिया को किया गिरफ्तार
BSF के हाथ लगी एक और सफलता, पाकिस्तानी घुसपैठिया को किया गिरफ्तार
Share:

जम्मू: BSF ने मंगलवार शाम जम्मू के सांबा सेक्टर में पाक के एक घुसपैठिए को  हिरासत में ले चुके है। इस घुसपैठिए के पास से एक मोबाइल फोन भी बरामद कर लिए गए है। करीब 2 माह पहले सीमा पर जारी युद्ध विराम की शर्तों का सम्मान करने की बात कहने वाले  पाक की कथनी और करनी में फर्क एक बार और देखने को मिला है। मंगलवार शाम जम्मू के सांबा सेक्टर में तैनात BSF के जवानों ने सीमा के उस तरफ कुछ हलचल देखने को मिली है, चेतावनी देने पर सीमा के उस पार खड़ा घुसपैठिया निरंतर अंतरराष्ट्रीय सीमा पर हुई तारबंदी के पास आ रहा था।

घुसपैठिए को गिरफ्त में लेकर उपचार के लिए भेजा गया: जंहा इस बात का पता चला है कि जैसे ही यह घुसपैठिया तारबंदी के पास पहुंचा BSF में तुरंत फायरिंग करना शुरू कर दिया, जिसमें यह घुसपैठिया जख्मी हो गया। BSF के जवानों ने इस घुसपैठिए को तुरंत अपनी हिरासत में ले लिया है और उपचार के लिए उसे विजयपुर हॉस्पिटल ले गए। हालांकि मंगलवार देर रात तक BSF ने इस घटना की पुष्टि नहीं की है, लेकिन पुलिस के मुताबिक घुसपैठिए का नाम आसिफ राजा है जो जफरवाल गांव का रहने वाला है।

BSF को घुसपैठिए के पास से एक मोबाइल फोन और चार्जर भी पाया गया है। गौरतलब है कि बीते कुछ दिनों से पाक सीमा पर हलचल तेज हो चुका है। बीते कुछ वक़्त में पाक ने न केवल जम्मू के सांबा सेक्टर में BSF की एक गश्ती पार्टी पर फायरिंग की बल्कि इसी सांबा सेक्टर में ड्रोन से हथियार भी भारतीय सीमा में गिराए, जिन्हें BSF ने बरामद कर लिए गए है। हाल ही में BSF ने इसी सांबा सेक्टर में पाकिस्तान के एक घुसपैठिए को मार गिराया था।

तूफान Tauktae से पूरी ताकत के साथ लड़ी भारतीय नौसेना, कई लोगों को किया रेस्क्यू, ऑपरेशन जारी

BCCI ने खिलाड़ियों को लाने-ले जाने के लिए चार्टर उड़ानों का किया आयोजन

पत्नी की मौत के एक घंटे बाद ही निकले पति के प्राण, एक ही चिता पर हुआ दोनों का अंतिम संस्कार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -