BCCI ने खिलाड़ियों को लाने-ले जाने के लिए चार्टर उड़ानों का किया आयोजन
BCCI ने खिलाड़ियों को लाने-ले जाने के लिए चार्टर उड़ानों का किया आयोजन
Share:

मिताली राज और उप-कप्तान हरमनप्रीत कौर ने मुंबई के चार्टर और घर पर नियमित आरटी-पीसीआर परीक्षण के लिए बीसीसीआई को धन्यवाद दिया। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने यूके दौरे से पहले क्रिकेटरों को दो सप्ताह के संगरोध के लिए मुंबई ले जाने के लिए चार्टर्स की व्यवस्था की, घर पर नियमित आरटी-पीसीआर परीक्षण भी किए। अभिभूत मिताली ने इसे ट्विटर पर लिखा, महामारी में यात्रा करना एक चुनौती है, लेकिन हमारे स्वास्थ्य और सुरक्षा के लिए बीसीसीआई द्वारा विस्तृत उपायों को देखना आश्वस्त करता है। मुंबई और यूके के लिए चार्टर फ्लाइट और घर पर नियमित आरटी-पीसीआर टेस्ट होंगे।

हरमनप्रीत ने भी बोर्ड को धन्यवाद दिया। बीसीसीआई ने यूके के लिए रवाना होने से पहले पुरुष और महिला दोनों खिलाड़ियों को मुंबई लाने के लिए चार्टर उड़ानों का आयोजन किया है। दूरी और व्यक्तिगत सुविधा को ध्यान में रखते हुए खिलाड़ियों ने अपनी पसंद बनाई है, ”हरमनप्रीत ने ट्वीट किया। भारत की महिलाएं और इंग्लैंड पहले चार दिवसीय टेस्ट मैच में भिड़ेंगे, जो 16 जून से शुरू होगा। फिर वे 27 जून से शुरू होने वाले तीन एकदिवसीय मैचों में आगे बढ़ेंगे। ये मैच ब्रिस्टल, टाउटन और वॉर्सेस्टर में खेले जाने वाले हैं। इसके बाद दोनों टीमें नौ जुलाई से शुरू होने वाले तीन टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में भिड़ेंगी। 

महिला टेस्ट और एकदिवसीय टीम: मिताली राज (कप्तान), स्मृति मंधाना, हरमनप्रीत कौर (उप-कप्तान), पुनम राउत, प्रिया पुनिया, दीप्ति शर्मा, जेमिमा रोड्रिग्स, शैफाली वर्मा, स्नेह राणा, तानिया भाटिया (विकेटकीपर), इंद्राणी रॉय (विकेटकीपर), झूलन गोस्वामी, शिखा पांडे, पूजा वस्त्राकर, अरुंधति रेड्डी, पूनम यादव, एकता बिष्ट, राधा यादव। T20I टीम: हरमनप्रीत कौर (कप्तान), स्मृति मंधाना (उप-कप्तान), दीप्ति शर्मा, जेमिमा रोड्रिग्स, शैफाली वर्मा, ऋचा घोष, हरलीन देओल, स्नेह राणा, तानिया भाटिया (विकेट-कीपर), इंद्राणी रॉय (विकेट-कीपर) , शिखा पांडे, पूजा वस्त्राकर, अरुंधति रेड्डी, पूनम यादव, एकता बिष्ट, राधा यादव, सिमरन बहादुर है।

दक्षिण अफ्रीका के इस पूर्व क्रिकेटर को WC क्वार्टर फाइनल के बाद दी गई जान से मारने की धमकी

सागर मर्डर केस: सुशील कुमार को जेल या बेल ? आज 4 बजे आएगा फैसला

'भारत के खिलाफ खेलना शानदार चुनौती...', WTC फाइनल से पहले बोले कीवी कप्तान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -