पाकिस्तान ने फिर किया संघर्षविराम का उल्लंघन, इंडियन आर्मी ने दिया मुंहतोड़ जवाब
पाकिस्तान ने फिर किया संघर्षविराम का उल्लंघन, इंडियन आर्मी ने दिया मुंहतोड़ जवाब
Share:

जम्‍मू : भारत पाक बॉर्डर पर पाकिस्‍तान की ओर से लगातार सीजफायर का उल्‍लंघन किया जा रहा है. मंगलवार को भी पाकिस्‍तान ने पूंछ जिले के किरनी सेक्‍टर में सीजफायर का उल्‍लंघन किया. इंडियन आर्मी ने भी पाकिस्तान की इस हरकत का मुंहतोड़ जवाब दिया, जिसके कुछ मिनट बाद ही पाकिस्‍तान ने फायरिंग रोक दी.

जानकारी के मुताबिक, पाकिस्‍तान ने किरनी सेक्‍टर में सुबह 7.40 बजे अचानक फायरिंग शुरू कर दी. पाक ने किरनी सेक्टर में LOC के किनारे छोटे हथियारों से फायरिंग करके संघर्षविराम का उल्लंघन किया. इसके बाद इंडियन आर्मी ने समय रहते उसका करारा जवाब दिया. इसके बाद पाकिस्‍तान ने करीब 20 मिनट बाद गोलीबारी रोक दी. इससे पहले पिछले शनिवार सुबह भी पाकिस्‍तान ने पुंछ के शाहपुर किरनी सेक्‍टर में संघर्षविराम का उल्‍लंघन करते हुए फायरिंग शुरू कर दी. इंडियन आर्मी ने तुरंत इसका जवाब दिया. 

आपको बता दें कि जम्मू कश्मीर को विशेष राज्य का दर्जा देने वाली संविधान की धारा 370 को समाप्त किए जाने के बाद से पाकिस्तान बौखलाया हुआ है और लगातार संघर्षविराम का उल्लंघन कर रहा है. वहीं भारत ने भी हमले की आशंका को देखते हुए बॉर्डर पर भारी मात्रा में सेना तैनात कर रखी है, जो पाकिस्तान को करारा जवाब दे रही है.

अगले 48 घंटे शिवसेना करेगी भाजपा के जवाब का इंतज़ार, पार्टी का प्‍लान-B भी तैयार

अयोध्या मामले को लेकर ना बिगड़े हालात, इसलिए विहिप ने अनर्गल बयानबाज़ी पर लगाई रोक

अमेरिका ने तैयार की 3डी प्रिंटेड स्किन, ऐसे करती है काम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -