पाक में फिर शुरू हुए 9वीं से 12वीं तक के सभी स्कूल
पाक में फिर शुरू हुए 9वीं से 12वीं तक के सभी स्कूल
Share:

पाकिस्तान सरकार ने शुक्रवार को घोषणा की कि देश के सभी माध्यमिक और उच्चतर माध्यमिक स्तर के स्कूल फिर से खुलेंगे, जिसके अनुसार 9 से 12 तक की कक्षाएं 18 जनवरी से शुरू होंगी जैसा कि पहले नियोजित था, जबकि कक्षा 1-8 की शुरुआत 25 जनवरी के बजाय 1 फरवरी से होगी। 

संघीय शिक्षा मंत्री महमूद राष्ट्रीय कमान और ऑपरेशन सेंटर (एनसीओसी) की बैठक के बाद एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे जिसमें संघीय और प्रांतीय स्वास्थ्य और शिक्षा मंत्रियों ने भी भाग लिया था। अधिकारियों ने कोविड-19 की चल रही लहर पर चर्चा की, जिसे पहले की तुलना में अधिक घातक माना जा रहा है और छात्रों और शिक्षकों की सुरक्षा के लिए शैक्षणिक संस्थानों को बंद करने के लिए मजबूर किया गया है।

मंत्री ने यह भी घोषणा की कि पिछले वर्ष दी गई पदोन्नति के विपरीत इस वर्ष परीक्षा के बिना किसी भी छात्र को पदोन्नत नहीं किया जाएगा। घोषणा 244 घंटे के दौरान 49,359 लोगों के परीक्षण के बाद देश भर में कोरोनवायरस के 2,417 नए मामले सामने आए। राष्ट्रीय स्वास्थ्य सेवा मंत्रालय के नवीनतम आंकड़ों के अनुसार, इस अवधि के दौरान कोविड-19 के कारण 45 लोगों की मौत हो गई, जिससे कुल मृत्यु 10,863 हो गई। सकारात्मक मामलों की संख्या बढ़कर 514,338 हो गई है।

सीनियर टीम में अर्जुन तेंदुलकर ने किया डेब्यू, IPL के लिए भी साफ़ हुआ रास्ता

दिल्ली सरकार का ऐलान- 75 सेंटर पर 'कोविशील्ड' तो छह केंद्रों पर लगेगी 'कोवैक्सीन'

4 वर्ष की मासूम को कुत्ते ने उतारा मौत के घाट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -