4 वर्ष की मासूम को  कुत्ते ने उतारा मौत के घाट
4 वर्ष की मासूम को कुत्ते ने उतारा मौत के घाट
Share:

बीते कई दिनों से लगातार बढ़ते जा रहा घटनाओं और हादसे का सिलसिला आम जनता के लिए बड़ी परेशानी बनता जा रहा है, और तो और हर दिन कोई न कोई इन आपदाओं का शिकार होकर अपनी जान खो रहा है, ऐसे में यह बात बिलकुल आम हो जाती है कि क्या आज के समय में कोई भी व्यक्ति अपने घरों में सुरक्षित है भी या नहीं। 

जहां एक और प्राकृतिक आपदाओं में लोगों के दिल और दिमाग में दहशत को बढ़ावा दिया है तो वहीं घटनाओं ने भी इसमें अपनी अहम्, भूमिका निभाई है। जी हां आज हम आपको एक ऐसा वाकया बताने जा रहे है, जिसकों सुनने के बाद आप भी हैरान हो जाएंगे। दरअसल आज का ये केस और कुछ नहीं बल्कि भफदार जानवर कहे जाने वाले कुत्ते से जुड़ा हुआ है। जंहा इस कुत्ते ने एक मासूम  बच्ची को मौत के घाट उतार दिया। अब आप सोच रहे होंगे कैसे तो चलिए हम बताते है....

अमृतसर के गुमटाला क्षेत्र  में खेतों में खेल रही एक चार साल की बच्ची को आवारा कुत्तों ने बुरी तरह नोच डाला। अस्पताल ले जाते समय बच्चे की मौत हो गई । उधर, कपूरथला के मोहल्ला अरफावाल में पागल कुत्ते ने दो बच्चों समेत 10 लोगों को काट खाया। जंहा इस बात का पता चला है कि  गुमटाला के गांव मलावाली में प्रवासी मजदूर और उसकी पत्नी जमींदार के खेत में काम कर रहे थे। पीछे बच्ची घर पर अकेली थी। खेलते-खेलते वह खेतों में चली गई, जहां कुत्तों ने उसे बुरी तरह नोच डाला। बच्ची को अस्पताल ले जाते समय उसकी रास्ते में मौत हो गई।

 राम मंदिर के लिए आज से चंदा अभियान शुरू, गुजरात के हीरा कारोबारी ने दिए 11 करोड़

शिमला में दर्दनाक हादसा, अनियंत्रित होकर खाई में गिरी कार, दो युवकों की मौत

रुपेश कुमार केस: नितीश पर जमकर बरसे तेजस्वी, कहा- सीएम से नहीं संभल रहा बिहार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -