सीनियर टीम में अर्जुन तेंदुलकर ने किया डेब्यू,  IPL के लिए भी साफ़ हुआ रास्ता
सीनियर टीम में अर्जुन तेंदुलकर ने किया डेब्यू, IPL के लिए भी साफ़ हुआ रास्ता
Share:

मुंबई: बाएं हाथ के उभरते हुए तेज गेंदबाज और मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के पुत्र अर्जुन तेंदुलकर ने शुक्रवार को मुंबई में हरियाणा के खिलाफ सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के एलीट ई लीग ग्रुप मैच में मुंबई की सीनियर टीम के लिए डेब्यू किया. महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर के 21 वर्षीय पुत्र अर्जुन का अब इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की नीलामी के लिए क्वालिफाई करने का रास्ता साफ़ हो गया है, क्योंकि वह मुंबई की टीम के लिए अपना डेब्यू कर चुके हैं.

इससे पहले मुंबई की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया. तेंदुलकर जूनियर को एक अन्य तेज गेंदबाज कृतिक हनागावाड़ी के साथ मुंबई की टीम में जगह दी गई है, जिसका चयन सलिल अंकोला वाली चयन समिति ने भारतीय क्रिकेट बोर्ड के कुल 22 खिलाड़ियों को चुने जाने की इजाजत के बाद किया है.

बता दें कि अर्जुन तेंदुलकर पहले मुंबई के लिए विभिन्न उम्र के ग्रुप टूर्नामेंट में खेलते रहे हैं और वह उस टीम में भी शामिल थे, जो आमंत्रण टूर्नामेंट खेलती है. अर्जुन को भारत की राष्ट्रीय टीम के नेट में भी बोलिंग करते हुए देखा गया और उन्होंने 2018 में श्रीलंका का दौरा करने वाली अंडर-19 टीम में भी भारत का प्रतिनिधित्व किया था.

टी नटराजन ने हासिल की अनोखी उपलब्धि, BCCI ने तेज गेंदबाज को दी बधाई

मैच में हार का सामना करने पर निराश हुए फ्लिक

मेरा सपना क्लब के साथ प्रीमियर लीग और चैंपियंस लीग जीतने का है: आमद डायलो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -