'बर्बादी के कगार पर है पाकिस्तान', बिलावल भुट्टो के बयान पर बोले CM धामी
'बर्बादी के कगार पर है पाकिस्तान', बिलावल भुट्टो के बयान पर बोले CM धामी
Share:

देहरादून: पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो की पीएम नरेंद्र मोदी पर आपत्तिजनक टिप्पणी पर उत्तराखंड के मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि पाकिस्तान की अर्थव्यवस्था मजाक बन गई है। वे बर्बादी के कगार पर हैं, इसलिए इस प्रकार के हास्यास्पद बयान देकर ध्यान भटकाने का प्रयास कर रहे हैं। 

पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो की आपत्तिजनक टिप्पणी से भाजपाई भड़क गए हैं। पार्टी ने आज पूरे राज्य में पाकिस्तान एवं उसके विदेश मंत्री भुट्टो का पुतला फूंकेंगी। प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने पार्टी के सभी पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं, मोर्चों, प्रकोष्ठों एवं विभागों को विरोध प्रदर्शन में भाग लेने के निर्देश दिए हैं। भट्ट के अनुसार, शनिवार को देहरादून के घंटाघर चौक पर और हल्द्वानी में मुख्य विरोध प्रदर्शन होंगे, जिनमें पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं कार्यकर्ता हिस्सा लेंगे। बाकी पूरे राज्य में अलग-अलग जगहों पर विरोध प्रदर्शन और पुतला दहन के कार्यक्रम किए जाएंगे। 

वही राज्य के एक दूसरे मामले में शनिवार को उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज ने टिहरी जिला मुख्यालय को सौगात दी। उन्होंने नई टिहरी के विकास भवन में लगभग 20 करोड़ की विकास योजनाओं का शिलान्यास एवं लोकार्पण किया। इसके साथ-साथ उन्होंने टिहरी बांध प्रभावित नंद गांव, गडोली, खांड आदि गांव के चिन्हित 101 परिवारों को लगभग 29 करोड़ 68 लाख रुपये के चेक वितरित किए। 

'शाहरुख खान अपनी बेटी के साथ बैठकर दिखाएं फिल्म', 'पठान' पर भड़के गिरीश गौतम

'अगर AAP न होती, तो बड़े आराम से गुजरात जीत जाती कांग्रेस..', सबसे बड़ी हार पर बोले राहुल

'पायलट को CM बनाओ..', राहुल गांधी के सामने लगे नारे, यात्रा छोड़कर चले गए गहलोत !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -