'शाहरुख खान अपनी बेटी के साथ बैठकर दिखाएं फिल्म', 'पठान' पर भड़के गिरीश गौतम
'शाहरुख खान अपनी बेटी के साथ बैठकर दिखाएं फिल्म', 'पठान' पर भड़के गिरीश गौतम
Share:

भोपाल: मध्यप्रदेश विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम ने पठान फिल्म को प्रतिबंधित करने का समर्थन किया। गिरीश गौतम ने गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा के बयान का समर्थन करते हुए कहा कि सवाल किया कि शाहरुख खान अपनी बेटी के साथ बैठक फिल्म देखकर दिखाएं। विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम बोले, मैं गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा के बयान का समर्थन करता हूं। आखिरकार एक ही धर्म को टारगेट क्यों किया जाता है? उनमें हिम्मत है तो पैगंबर पर पिक्चर बनाकर हरे रंग के कपड़े का उपयोग करके दिखाएं। इस पर तो पूरी दुनिया में खून खराबा हो जाएगा। 

गौतम ने कहा कि कनाडा में पैगंबर के खिलाफ कुछ हो गया तो मुंबई जल गई। अभी हिजाब का सवाल आया तो वही लोग जवाब दे रहे हैं कि यह तो इरान का मुद्दा है। हमसे कोई लेना देना नहीं है। गौतम ने कहा कि जब कनाडा की घटना पर मतलब था, मगर जब हिजाब के खिलाफ हमारी लड़कियां खड़ी हो गईं कि हिजाब हम नहीं पहनेंगे तो उसे इरान का मुद्दा बता रहे हैं। इससे स्पष्ट है कि गलत काम करना है तो अपने आप को दुनिया के साथ बता दो तथा कोई अच्छी पहल करें तो उसे दुनिया का मसला बता दो, यह नहीं चलेगा।

इसके साथ ही गौतम ने कहा कि सनातनी लोग भी अब जागरूक हो गए है। हां, आक्रामक और हिंसात्मक नहीं हैं। इससे लगता है कि हम अधिक सहिष्णु हैं। गौतम ने कहा कि इस मुद्दे पर कश्मीर फाइल पर सवाल उठाने वाले कहां हैं। गौतम ने कहा कि पीले रंग हमारे राष्ट्र के गौरव का चिन्ह है। हमारे धर्म में पीले की बेहद अहमियत है। पीले रंग को ही बेशर्म रंग बताया जा रहा है। हरे को कह देते। सफेद को कह देते। हरे का सम्मान हो और पीले का अपमान हो यह ठीक नहीं है। अब बोलते है कि सिनेमा किसके लिए बनाते हैं तो जो फिल्म तुम बना रहे हो, उसे अपनी बेटी के साथ बैठ करके देखो, जिसे समाज में परोसने का काम कर रहे हैं। उसे अपनी बेटी के साथ नहीं देख सकते। फिर बचाव यह कहकर करते हो कि उससे हजारों व्यक्तियों की रोजी-रोटी जुड़ी है। इस आधार पर हम अपने धर्म का अपमान थोड़े ही होने देंगे।

'अगर AAP न होती, तो बड़े आराम से गुजरात जीत जाती कांग्रेस..', सबसे बड़ी हार पर बोले राहुल

'पायलट को CM बनाओ..', राहुल गांधी के सामने लगे नारे, यात्रा छोड़कर चले गए गहलोत !

कब, किसे, कितने पैसे दिए, केजरीवाल को सब मालूम, Video सबूत दूंगा.., सुकेश के दावों की जांच पूरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -