अमेरिका और इजराइल के झंडों को रौंदते हुए मस्जिद में जा रहे लोग, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

Aug 31 2019 01:44 PM
अमेरिका और इजराइल के झंडों को रौंदते हुए मस्जिद में जा रहे लोग, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

वाशिंगटन: एक वीडियो फिलहाल ट्विटर पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें पाकिस्तानियों की नीच हरकत नज़र आ रही है. राष्ट्रध्वज हर देश का सम्मान होता है. राष्ट्र चाहे कोई भी क्यों न हो, उस देश के झंडे का यदि आप सम्मान नहीं कर सकते तो कम से कम अपमान भी नहीं करना चाहिए. यदि कोई ऐसा करता है तो, वह पूरे देश का अनादर कर रहा है. लेकिन, यह बात पाकिस्तानियों को समझ में नहीं आती है.

इस वीडियो को डेविड वेंस नमक एक शख्स ने ट्वीट किया है. यह एक वेरिफाइड अकाउंट है. उनके ट्विटर हैंडल पर बैकग्राउंड में अल्ट न्यूज मीडिया (Alt News Media) के साथ उनकी फोटो लगी हुई है. 1.03 मिनट के इस वीडियो में साफ नज़र आ रहा है कि कुछ लोग कतार में लगकर इजराइल और अमेरिका के राष्ट्रीयध्वज पर पैर रख कर गुजर रहे हैं. जिस जगह से वे लोग गुजर रहे हैं उस रास्ते के बीच में दोनों देश के राष्ट्रीयध्वज को जान-बूझकर बिछाया गया है.

लोगों में से कुछ खाली पैर तो कुछ जूतों और चप्पल के साथ झंडों के ऊपर से गुजर रहे हैं. इस वीडियो को साझा करते हुए डेविड ने कैप्शन में लिखा है कि, पाकिस्तान के लोग मस्जिद जाने के दौरान अमेरिका और इजराइल के राष्ट्रीयध्वजों के ऊपर से गुजरते हुए भीतर जा रहे हैं. यह दोनों देश का बहुत बड़ा तिरस्कार है. उन्होंने पाकिस्तान को मिलने वाली आर्थिक सहायता पर भी सवाल उठाया और पूछा कि ऐसे देश को आर्थिक सहायता क्यों  दी जा रही है.

 

पाक का एक और झूठ उजागर, सिख लड़की का भाई बोला- बहन घर नहीं लौटी, कोई गिरफ़्तारी भी नहीं हुई

सिख लड़की के धर्मान्तरण मामले में बड़ा खुलासा, हाफिज सईद के आतंकी ने किया था अपहरण

भारत के दबाव के आगे फिर झुका पाकिस्तान, सिख लड़की के धर्मान्तरण मामले में 8 गिरफ्तार