सिख लड़की के धर्मान्तरण मामले में बड़ा खुलासा, हाफिज सईद के आतंकी ने किया था अपहरण

Aug 31 2019 12:01 PM
सिख लड़की के धर्मान्तरण मामले में बड़ा खुलासा, हाफिज सईद के आतंकी ने किया था अपहरण

नई दिल्‍ली : पाकिस्‍तान में सिख लड़की का अपहरण कर उसे जबरदस्ती मुस्लिम बनाने के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। सूत्रों के अनुसार, कहा जा रहा है कि सिख लड़की का अपहरण करने वाला आरोपी पाकिस्‍तानी आतंकी है। वह आतंक के सरगना हाफिज सईद के आतंकी संगठन जमात-उद-दावा का मेंबर है। इस आतंकी का नाम मोहम्‍मद हसन बताया जा रहा है। हालांकि, अभी तक आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया गया है। 

वहीं पाकिस्‍तान को इस मुद्दे में भारत के दबाव के आगे फिर झुकना पड़ा है। पाकिस्‍तान ने भारत के दबाव में 8 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। साथ ही पीड़ित लड़की को उसके परिवार क हवाले कर दिया गया है। लड़की ननकाना साहिब स्थित अपने आवास पर पहुंच गई है। बता दें कि इस घटना के बाद से ही पाकिस्‍तान को सिख समुदाय सहित भारत का भी आक्रोश झेलना पड़ रहा है।

आपको बता दें कि पाकिस्तान अंतरराष्ट्रीय समुदाय में आतंकवाद को लेकर बदनाम हो चुका है, अमेरिका-भारत सहित कई देश पाक पर आतंकवाद के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए दबाव डाल रहे हैं। यहाँ तक कि FATF द्वारा पाक को ब्लैक लिस्ट भी कर दिया गया है, लेकिन इसके बाद भी पाकिस्तान आतंकवाद की पनाहगाह बना हुआ है।

भारत के दबाव के आगे फिर झुका पाकिस्तान, सिख लड़की के धर्मान्तरण मामले में 8 गिरफ्तार

कश्मीर मुद्दे पर अब इमरान खान ने चला सांप्रदायिक कार्ड, मुस्लिमों को भड़काने के लिए कही ये बात

पार्टनर के साथ खास पल बिताने के लिए बेहद खास हैं ये जगह