पाक का एक और झूठ उजागर, सिख लड़की का भाई बोला- बहन घर नहीं लौटी, कोई गिरफ़्तारी भी नहीं हुई

Aug 31 2019 01:33 PM
पाक का एक और झूठ उजागर, सिख लड़की का भाई बोला- बहन घर नहीं लौटी, कोई गिरफ़्तारी भी नहीं हुई

इस्लामाबाद: सिख लड़की का अपहरण कर उसे जबरदस्ती मुस्लिम बनाने के मामले में एक बार फिर पाकिस्‍तान का झूठ उजागर हुआ है. पाकिस्‍तान की तरफ से पहले कहा गया था कि मामले में आठ लोगों की गिरफ्तारी की गई है. इसके साथ ही लड़की को ननकाना साहिब स्थित उसके घर पंहुचा दिया गया है. किन्तु अब सिख लड़की के भाई ने जानकारी दी है कि ना तो उसकी बहन घर वापस आई है और ना ही इस मामले में किसी की गिरफ्तारी की गई है. उसका कहना है कि यह दोनों ही बातें झूठी हैं.

उसका कहना है कि उसकी बहन कहां है और किस हालत में है, उसे कुछ भी नहीं पता. उसने पीएम इमरान खान और अन्‍य लोगों से इस मामले में ध्‍यान देने और उसे इंसाफ दिलाने की अपील की है. उल्लेखनीय है कि इससे पहले शनिवार सुबह पाकिस्‍तान की तरफ से खबरें आई थीं कि मामले में आठ लोगों को गिरफ्तार किया गया है. सिख लड़की को भी उसके घर पहुंचा दिया गया है. 

सूत्रों के मुताबिक बताया जा रहा है कि सिख लड़की का अपहरण करने वाला आरोपी पाकिस्‍तानी आतंकी है. अपहरण करने वाला आतंकी, हाफिज सईद के आतंकी संगठन जमात-उद-दावा का सदस्‍य है. इस आतंकी का नाम मोहम्‍मद हसन है. बता दें कि इस घटना के बाद से ही पाकिस्‍तान को सिख समुदाय सहित भारत का भी आक्रोश झेलना पड़ रहा है. 

सिख लड़की के धर्मान्तरण मामले में बड़ा खुलासा, हाफिज सईद के आतंकी ने किया था अपहरण

भारत के दबाव के आगे फिर झुका पाकिस्तान, सिख लड़की के धर्मान्तरण मामले में 8 गिरफ्तार

कश्मीर मुद्दे पर अब इमरान खान ने चला सांप्रदायिक कार्ड, मुस्लिमों को भड़काने के लिए कही ये बात