पाकिस्तान सेना ने एक बार फिर दोहराई नापाक हरकत, पोर्टर का सिर काटकर शव किया क्षत-विक्षत
पाकिस्तान सेना ने एक बार फिर दोहराई नापाक हरकत, पोर्टर का सिर काटकर शव किया क्षत-विक्षत
Share:

भारत का पड़ोसी मुल्क पाकिस्तानी अब बर्बर कार्रवाई पर उतर आया है. पुंछ जिले के गुलपुर सेक्टर में नियंत्रण रेखा पर पाकिस्तान की बॉर्डर एक्शन टीम (बैट) ने शुक्रवार को भारतीय क्षेत्र में घुसकर सेना के साथ काम करने वाले एक पोर्टर का सिर काट दिया और उसके शव को क्षत-विक्षत कर दिया. यह पहला मौका है जब बैट ने किसी आम नागरिक के साथ ऐसी बर्बरता की है. इस हमले में दो पोर्टरों की मौत हुई थी और तीन अन्य घायल हो गए थे.इस संबंध में शनिवार को सेनाध्यक्ष एमएम नरवाने ने कहा कि पेशेवर सेनाएं कभी भी बर्बर कृत्यों का सहारा नहीं लेती हैं. हम इस स्थिति से सैन्य तरीके से निपटेंगे.

कड़ाके की ठंड का शिकार हुए स्काउट-गाइड के छात्र, अस्पताल में किया गया भर्ती

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी के अनुसार, बैट हमले में मारे गए पोर्टर (28) मोहम्मद असलम का सिर गायब है और शव भी क्षत-विक्षत है. हालांकि एक दिन पहले सेना ने कहा था कि पाकिस्तान ने सीमा के निकट पोर्टरों के एक दल पर मोर्टार दागा था, जिसमें मोहम्मद असलम निवासी कसालियां और (23) अल्ताफ हुसैन निवासी गुलपुर सेक्टर की मौत हो गई थी. वहीं, तीन अन्य घायल भी हुए थे.

National Youth Day 2020 : इंदौर को लगातार नंबर 1 बनाया इन लोगो ने....

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती करवाने के बाद हमले में मारे गए असलम व अल्ताफ के शव जरूरी औपचारिक कार्रवाई के बाद अंतिम संस्कार के लिए परिवार के हवाले कर दिए गए. वहीं, घायल पोर्टर मोहम्मद सलीम, मोहम्मद शौकत और नवाज अहमद की हालत स्थिर बताई जा रही है. इस बीच दिल्ली में एक पत्रकारवार्ता में जब सेनाध्यक्ष नरवाने से इस घटना के बारे में पूछा गया तो उन्होंने केवल इतना कहा कि भारतीय सेना एलओसी पर सबसे अधिक पेशेवर और नैतिक तरीके से खुद को संचालित करती है. पेशेवर सेनाएं कभी भी बर्बर कृत्यों का सहारा नहीं लेती हैं. इस बीच, कांग्रेस ने इस घटना की कड़ी निंदा करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह की चुप्पी पर निशाना साधा है.

भाजपा महासचिव राम माधव का बड़ा बयान, जेएनयू हिंसा पर खोला गहरा राज

पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास का नेम प्लेट उखाड़ा, सरकारी अमले की चापलूसी आई सामने

नीतीश कुमार की पार्टी के सुर बदले, इस नेता ने कांग्रेस की कर दी तारीफ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -