नीतीश कुमार की पार्टी के सुर बदले, इस नेता ने कांग्रेस की कर दी तारीफ

बिहार चुनाव को लेकर सारी राजनीतिक पार्टी अपनी तैयारी कर रही है. इसी कड़ी में जनता दल यूनाइटेड के राष्‍ट्रीय उपाध्‍यक्ष व मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार के करीबी माने जाने वाले प्रशांत किशोर ने कांग्रेस नेतृत्‍व की प्रशंसा कर एक बार फिर नया सियासी बवाल खड़ा कर दिया है. उन्‍होंने प्रियंका गांधी काे विशेष धन्‍यवाद दिया है. प्रशांत किशोर का यह बयान इन मायने में बेहद अहम है कि उन्‍होंने सीएए का भी विरोध किया है. जबकि, जेडीयू ने सीएए का संसद  में समर्थन किया था. पार्टी सुप्रीमो व मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार स्‍पष्‍ट कर चुके हैं कि जेडीयू सीएए नहीं, एनआरसी के खिलाफ है.

कांग्रेस ने सीएए और एनआरसी खिलाफ नहीं खोले पत्ते, इस दिन हो सकती है बैठक

रविवार को प्रशांत किशोर (PK) ने ट्वीट कर लिखा कि वे कांग्रेस नेतृत्‍व को सीएए व एनआरसी का विरोध करने के लिए धन्‍यवाद देते हैं. खासकर इसे लेकर विशेष पहल के लिए प्रियंका गांधी को विशेष धन्‍यवाद देते हैं. ट्वीट में उन्‍होंने बिहार के लोगों को आश्‍वासन दिया कि राज्‍य में सीएए व एनआरसी लागू नहीं किए जाएंगे.

जेपी नड्डा को अध्यक्ष पद सौपने की तैयारी, इस दिन होगी ताजपोशी

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि प्रशांत किशोर का यह बयान राष्‍ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन में जेडूय के स्‍टैंड से तो मेल नहीं ही खाता, यह केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार के स्‍टैंड के भी खिलाफ है. उनका यह बयान इस कारण भी खास मायने रखता है कि इन दिनों भारतीय जनता पार्टी के प्रमुख नेताओं द्वारा बिहार में सीएए व एनआरसी के पक्ष में सभाएं की जा रहीं हैं. इस सिलसिले में बीजेपी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अमित शाह भी बिहार आने वाले हैं.

अखिलेश का बड़ा बयान, कहा- मृतकों के परिवार को....

प्रियंका गांधी वाड्रा करेंगी रायबरेली का दौरा, इस कार्यक्रम में लेंगी भाग

बेलूर मठ में रुके पीएम मोदी, जानिए क्या है पूरा मामला

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -