भारतीय सीमा पर हर ओर से आतंकियों, पाकिस्तानी सेना के हो रहे हमले
भारतीय सीमा पर हर ओर से आतंकियों, पाकिस्तानी सेना के हो रहे हमले
Share:

गुरदासपुर : पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में भारतीय सेना की ओर से सर्जिकल स्ट्राइक किए जाने के बाद से ही पाकिस्तान लगता है बदला लेने के प्रयास में है। कभी गुब्बारे भारत के क्षेत्र में भेजकर पाकिस्तान संदेश देता है कि हम बदला लेंगे तो कभी उसकी धरती से हाफिज़ सईद नाम की खिसियानी बिल्ली खंबा नोंचते हुए चिल्लाने लगती है। अब तो पाकिस्तान इतना डर गया है कि वह भारतीय पोस्ट की ओर फायरिंग करने लगा है। पंजाब क्षेत्र के गुरदासपुर में पाकिस्तान की ओर से सीज़फायर का उल्लंघन हुआ।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार चकरी पोस्ट के समीप संदिग्धों को देखा गया। यहां सीमा सुरक्षा बल के जवानों ने संदिग्ध व्यक्तियों के नज़र आने पर उन्हें ललकारते हुए फायरिंग की। फायरिंग से गुरदासपुर में सीमा पर तनाव फैल गया। हालांकि गुरदासपुर में अभी तक किसी तरह की केजुलिटी की जानकारी नहीं है लेकिन जम्मू-कश्मीर के बारामूला में सेना के कैंप में आतंकी हमला हो गया।

आतंकियों से मुठभेड़ में सीमा सुरक्षा बल का जवान शहीद हो गया, जबकि एक अन्य जवान घायल हो गया। केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह और भारत के राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार स्थितियों का जायजा ले रहे हैं।

सांसद योगी आदित्यनाथ ने किया सलमान का समर्थन

सर्जिकल को फर्जी साबित करने में जुटे...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -