सांसद योगी आदित्यनाथ ने किया सलमान का समर्थन
सांसद योगी आदित्यनाथ ने किया सलमान का समर्थन
Share:

गोरखपुर : आतंकवादियों के हमलों और पाकिस्तान की ओर से किए जाने वाले सीज़फायर के उल्लंघन को लेकर सांसद योगी आदित्यनाथ ने कहा कि देश की लड़ाई आतंकवाद के विरूद्ध है। उनका युद्ध कलाकारों के खिलाफ नहीं है। इस मामले में सांसद योगी आदित्यनाथ ने बाॅलीवुड स्टार सलमान खान की बात को सही ठहराते हुए कहा कि कलाकारों की बातें अलग हैं और आतंकी अलग हैं। दोनों को एक चश्मे से नहीं देखा जा सकता है।

हालांकि उनकी इस बात से भाजपा के साथ केंद्र सरकार और महाराष्ट्र की राज्य सरकार में काबिज शिवसेना के प्रयासों को आघात लग सकता है। दरअसल शिवसेना भारत में पाकिस्तान समर्थित आतंकी हमले होने के बाद से ही पाकिस्तान की किसी भी हस्ती के भारत में आने के समर्थन में नहीं रहा है। इस मामले में एमएनएस ने भी विरोध किया है। मगर सांसद योगी आदित्यनाथ की इस टिप्पणी से मामला कुछ अलग हो गया है।

उनका कहना था कि हमारी लड़ाई आतंकवाद के विरूद्ध है हम किसी सांस्कृतिक समन्वय के कार्यक्रम का विरोध नहीं करते हैं। यदि पाकिस्तान के कलाकार बॉलीवुड में काम करते हैं तो मुझे कोई आपत्ती नहीं होगी। गौरतलब है कि इंडियन मोशन पिक्चर्स प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन ने उरी हमले के बाद पाकिस्तान के कलाकारों के भारत में कार्य करने पर रोक लगा दी थी। जिसके बाद वे मुंबई के बाॅलीवुड में काम नहीं कर पाए।

PAK अभिनेता या अभिनेत्री ‘शिवाय’ का हिस्सा नहीं

पाकिस्तान चले जाए सलमान खान : राज ठाकरे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -