पाकिस्तान ने भारतीय राजदूत को भेजा समन, कहा भारत की तरफ से गोलीबारी में मारी गई आसिया बीबी

Jan 01 2019 06:22 PM
पाकिस्तान ने भारतीय राजदूत को भेजा समन, कहा भारत की तरफ से गोलीबारी में मारी गई आसिया बीबी

इस्‍लामाबाद: पाकिस्‍तान ने मंगलवार को एक वरिष्ठ भारतीय राजदूत को समन जारी की है, पाक की तरफ से यह समन संघर्षविराम के उल्‍लंघन के आरोपों के कारण से राजनयिक को भेजा गया है. पाकिस्‍तान का कहना है कि भारतीय सेना सीमा पर निरंतर फायरिंग कर रही है जिसकी वजह से एक महिला की मृत्यु हो गई है.

थाईलैंड : दो बच्चों सहित परिवार के छह सदस्यों की गोली मारकर हत्या

डायरेक्‍टर जनरल (साउथ एशिया और सार्क) और पाकिस्‍तान विदेश मंत्रालय के प्रवक्‍ता मोहम्‍मद फैसल ने भारतीय राजनयिक को समन जारी किया है. इसके साथ ही उन्‍होंने 31 दिसंबर की रात सीमा पर भारतीय सेना की कार्रवाई की कड़ी निंदा की है. विदेश मंत्रालय की तरफ से जारी बयान में यह बात कही गई है. पाकिस्‍तान ने दावा किया है कि सीमा पर स्थित शाहकोट सेक्‍टर में भारत की ओर से हुई गोलीबारी में आसिया बीबी नामक एक महिला की मृत्यु हो गई है.

जापान में एक कार चालक ने जान बूझकर 9 लोगों को कुचला

पाकिस्तान के अनुसार,  इंडियन आर्मी निरंतर भारी हथियारों से पाकिस्तान रिहायशी इलाकों को निशाना बना रही है.  पाकिस्‍तान के दावे से पहले इसी रविवार को भारतीय सेना ने जम्‍मू कश्‍मीर के नौगाम सेक्‍टर में पाकिस्‍तान की बॉर्डर एक्‍शन टीम (बैट) के घुसपैठियों को ढेर कर दिया था, जिसके बाद भारतीय सेना ने पकंको अपने आतंकियों की लाश वापस ले जाने के लिए भी कहा था. 

खबरें और भी:- 

पाकिस्तान के लिए स्वर्णिम काल की शुरुआत होगा नया साल - इमरान खान

अमेरिकी सेना के ट्वीट पर खड़ा हुआ विवाद, मांगनी पड़ी माफ़ी

पाकिस्तान में फिर प्रताड़ित किया गया भारतीय राजदूत, अब क्रिसमस पर किया ये काम