पाकिस्तान के लिए स्वर्णिम काल की शुरुआत होगा नया साल - इमरान खान

Jan 01 2019 03:02 PM
पाकिस्तान के लिए स्वर्णिम काल की शुरुआत होगा नया साल - इमरान खान

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने मंगलवार को पाकिस्तान वासियों को नववर्ष की शुभकामनाएं देते हुए कहा है कि नया साल पाकिस्तान के लिए स्वर्ण काल की शुरुआत साथ लेकर आया है और सरकार ने इस 2019 में गरीबी, अशिक्षा, अन्याय और भ्रष्टाचार से उबरने का संकल्प लिया है. 

अमेरिकी सेना के ट्वीट पर खड़ा हुआ विवाद, मांगनी पड़ी माफ़ी

खान ने सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर पाकिस्तान वासियों को नववर्ष की शुभकामनाएं देते हुए आवाम के साथ अपने नववर्ष के संकल्प को साझा किया. उन्होंने ट्विटर पर लिखा है कि, ''हमारा नव वर्ष का संकल्प, हमारे देश की चार प्रमुख बीमारियों के खिलाफ जिहाद छेड़ना है, ये बीमारियां हैं गरीबी, अशिक्षा, अन्याय और भ्रष्टाचार. इमरान खान ने लिखा, ''इंशाअल्लाह 2019 पाकिस्तान के लिए स्वर्ण काल की शुरुआत होगा.

पाकिस्तान में फिर प्रताड़ित किया गया भारतीय राजदूत, अब क्रिसमस पर किया ये काम

पाकिस्तान की इमरान सरकार ने नए साल के तोहफे के रूप में पेट्रोल और डीजल की कीमत में भी कटौती की है. पाकिस्तान में पेट्रोल का दाम 4.86 रुपए प्रति लीटर घटा 90.97 रुपए प्रति लीटर कर दिया गया है, वहीं डीजल की कीमत भी 4.26 रुपए प्रति लीटर कम कर दी गई है. आपको बता दें कि पाकिस्तान पिछले काफी समय से कर्ज से जूझ रहा है, इमरान खान कई देशों में जाकर पाकिस्तान को धन देने के लिए आग्रह कर चुके हैं, वहीं इस साल इमरान उम्मीद कर रहे हैं कि वे इससे उबर जाएंगे.

खबरें और भी:-

अल्पाइन स्कीयर में अमेरिका की इस महिला खिलाडी ने बनाया एक और वर्ल्ड रिकार्ड

नव वर्ष पर किम जोंग उन ने दी अमेरिका को कड़ी चेतावनी, कहा प्रतिबन्ध हटा ले वरना...

पाक ने फिर की नापाक हरकत, राजनयिक के घर की काटी बिजली