जनजातीय मंत्री की कार से पकड़ाई नोटों की गड्डियां
जनजातीय मंत्री की कार से पकड़ाई नोटों की गड्डियां
Share:

ब्यूरो रिपोर्ट

उमारिया। चुनाव के चलते कानून भी सख्त नजर आ रहा है, जिसके तहत संधिगतो पर तुरंत कार्रवाई भी की जा रही है। उमरिया जिले में जनजातीय कार्य मंत्री मीना सिंह के नाम से रजिस्टर्ड गाड़ी को पुलिस ने जब्त किया है, वाहन से पार्टी के झंडे सहित नोट की दो गड्डियां भी बरामद हुई है। 

बताया जा रहा हे की यह गाडी चुनाव प्रचार में लगी थी। जिस पर सुचना मिलने पर तुरंत कार्रवाई की गई, वहीं मंत्री की इस गाडी पर पंचनामा कर प्रशासन ने वाहन को जब्त कर लिया है। सूत्रों की मने तो पुलिस ने यह कार्रवाई उमरिया जिले के नगर परिषद मानपुर के चुनाव में मतदान के ठीक एक दिन पूर्व की है। पुलिस ने सुचना मिलने पर आधी रात को प्रशासन ने एक संदिग्ध वाहन को जब्त किया है। जब्त किये गए वाहन में पार्टी के झंडे समेत नॉट की गड्डिया प्राप्त हुई है, हालांकि प्रशासनिक अधिकारियों ने इस मामले में कोई अधिकृत बयान नहीं दिया है। 

इस पुरे मामले की सुचना मिलने पर एसडीएम सिद्धार्थ पटेल, नायब तहसीलदार भीमसेन पटेल, उपनिरीक्षक भूपेंद्र पंत सहित प्रशासनिक अधिकारी मौके पर मौजूद रहे। इस पुरे घटनाक्रम के दौरान मौके पर सैकड़ों की संख्या में मानपुर के लोग मौजूद रहे। घटना मानपुर नगर परिषद के वार्ड 9 वन तालाब की बताई जा रही है। जब्त किये गए वाहन से रुपयों के साथ-साथ भाजपा के झंडे भी मिले है, जिससे ऐसा अंदाजा लगाया जा रहा है की गाड़ी का इस्तेमाल चुनाव प्रचार के लिए किया जा रहा था, वहीं इस पुरे मामले में कई खुलासे हो सकते हैं।

इस कन्नड़ अभिनेता पर हुआ हमला , बाल-बाल बचे

घर से स्कूल के लिए निकली 6 वर्षीय बच्ची का शव बोरे में मिला, हैरान कर देगा ये मामला

पत्नी की हत्या कर पति ने बिजली टावर से लटकाया शव, सामने आई चौंकाने वाली वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -