शाहीन बाग़ विरोध प्रदर्शन को लेकर बोले चिदंबरम, कहा- केंद्र सरकार को बताया असली टुकड़े-टुकड़े गैंग
शाहीन बाग़ विरोध प्रदर्शन को लेकर बोले चिदंबरम, कहा- केंद्र सरकार को बताया असली टुकड़े-टुकड़े गैंग
Share:

नई दिल्ली: पूर्व केंद्रीय वित्त मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम ने केंद्र की NDA सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि असली 'टुकड़े-टुकड़े गैंग' सत्ताधारी पार्टी है. पी चिदंबरम ने केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर के उस बयान पर पलटवार किया है, जिसमें प्रसाद ने कहा था कि शाहीन बाग के विरोध प्रदर्शन के पीछे टुकड़े-टुकड़े गैंग का समर्थन है.

पी चिदंबरम ने कहा है कि, "कानून मंत्री ने शाहीन बाग में प्रदर्शनकारियों को टुकड़े-टुकड़े गिरोह का हिस्सा बताया है. असली टुकड़े-टुकड़े गिरोह वह सत्ताधारी पार्टी है जो भारत को धार्मिक आधार पर विभाजित करने के लिए दृढ़ संकल्पित है." कांग्रेस ने नागरिकता संशोधन कानून  (CAA) के खिलाफ दिल्ली के शाहीन बाग के प्रदर्शन को 'स्वच्छ आंदोलन' बताया है. पी चिदंबरम ने कहा है कि शाहीन बाग के विरोध प्रदर्शन के बारे में बुरा-भला कहने वाले वही लोग हैं जो राष्ट्रपिता का तिरस्कार करते हैं.

पूर्व केंद्रीय वित्त मंत्री पी चिदंबरम ने आगे कहा कि, "गांधी जी को अपमानित करने वाले शाहीन बाग में प्रदर्शन करने वालों को गाली दे रहे हैं. शाहीन बाग महात्मा गांधी के मूल विचार का प्रतिनिधित्व करता है. शाहीन बाग के विरोध प्रदर्शन का मजाक उड़ाने वाले अहिंसा और सत्याग्रह का मजाक बना रहे हैं."

अनुराग ठाकुर पर हमलावर हुए कपिल सिब्बल, कहा- हम पहचान सकते हैं असली 'गद्दार'

ओम बिरला ने यूरोपीय संसद के अध्यक्ष को लिखा पत्र, जानिए क्या है मामला

पाकिस्तान में कोरोनावायरस का फैला डर, चीन के बाद पाकिस्तानियों पर मंडरा रहा खतरा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -