अनुराग ठाकुर पर हमलावर हुए कपिल सिब्बल, कहा- हम पहचान सकते हैं असली 'गद्दार'
अनुराग ठाकुर पर हमलावर हुए कपिल सिब्बल, कहा- हम पहचान सकते हैं असली 'गद्दार'
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली विधानसभा चुनाव में शाहीन बाग में चल रहे विरोध प्रदर्शन बड़ा मुद्दा बनकर उभरा है. सोमवार को चुनाव प्रचार के दौरान केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर के द्वारा दिए गए एक बयान पर विपक्ष ने निशाना साधा है. अब कांग्रेस नेता और पेशे से वकील कपिल सिब्बल ने भी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर तीखा हमला बोला है. 

कपिल सिब्बल ने सोशल मीडिया पर लिखा है कि शांतिपूर्ण प्रदर्शन करने वाले या उन्हें चुप करने वालों में से असली गद्दार कौन है हम पहचान सकते हैं. मंगलवार को कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल ने अनुराग ठाकुर के बयान पर ट्वीट करते हुए जवाब दिया. कपिल सिब्बल ने लिखा कि, 'इंदिरा गांधीजी ने कभी ऐसा नहीं सोचा था, '..देश को गद्दारों को.. गोली मारो ..... को'. शांतिपूर्ण प्रदर्शन करने वाले और उनकी आवाज़ को बंद करने वाले इनमें से हम असल गद्दारों को पहचान सकते हैं.

दरअसल, दिल्ली के रिठाला में सोमवार को एक रैली को संबोधित करते हुए भाजपा नेता अनुराग ठाकुर ने नारेबाजी करवाई थी. अनुराग ठाकुर ने वहां पर भीड़ से 'देश के गद्दारों को, गोली मारो ..... को' के नारे लगवाए थे. इसी के साथ उन्होंने कहा था कि गद्दारों को भगाने के लिए नारे आवश्यक हैं. अनुराग ठाकुर के अलावा इसी मंच से केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने भी कहा था कि वोट का बटन दबाने के साथ ही गद्दारों का खात्मा होगा.

11 लोगों की पूरी नहीं हुई नामांकन प्रक्रिया, केजरीवाल के सिर ठीकरा फोड़ा

AAP और बीजेपी के बीच मुठभेड़, शाहीनबाग़ बना कारण

चीन में मचा कोरोनावायरस का हाहाकार, मरने वालों की संख्या 106 के पार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -