'मुसलमानों के नहीं BJP के मार्केटिंग मैनेजर हैं ओवैसी', प्रवीण तोगड़िया का बड़ा बयान

सोनीपत: हरियाणा के सोनीपत पहुंचे अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद के अध्यक्ष एवं संस्थापक प्रवीण तोगड़िया ने एक बार फिर भाजपा के खिलाफ हमला बोला। पत्रकारों से चर्चा करते हुए उन्होंने असदुद्दीन ओवैसी को भाजपा का मार्केटिंग मैनेजर बता डाला। तोगड़िया ने कहा कि इसके लिए उन्हें (ओवैसी) पैसे मिलते हैं या नहीं यह मैं नहीं जानता, मगर वह मुसलमानों के नहीं भाजपा के मार्केटिंग मैनेजर हैं। लव जिहाद के बढ़ते हुए मामलों को देखते हुए तोगड़िया ने सरकार से एंटी लव जिहाद कानून बनाने की मांग की।

प्रवीण तोगड़िया ने कहा कि अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद ने इस वर्ष 5 करोड़ हिंदू परिवारों तक पहुंचने का उद्देश्य रखा है, जिसमें इन परिवारों की सुरक्षा व्यवस्था एवं अन्य चीजों को ध्यान में रखा जाएगा। उन्होंने कहा कि अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद इन परिवारों को आर्थिक मदद भी पहुंचायेगा। उन्होंने कुश्ती फेडरेशन संघ के अध्यक्ष एवं पहलवानों के बीच चल रहे तकरार पर कहा कि इस पूरे मुद्दे पर एक कमेटी बना दी गई है और सब को इन्साफ मिलना चाहिए। वहीं, एलएसी पर बढ़ रही चीनी सेनाओं की गतिविधियों पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने कहा कि भारत को अब पाकिस्तान से खतरा नहीं है, जबकि भारतीय सेना को हमेशा से चीन के लिए तैयार रखने की जरुरत है।

देश में बढ़ते हुए लव जिहाद के मामलों पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि लव जिहाद एक अति गंभीर विषय है। केंद्र सरकार को एंटी लव जिहाद कानून बनाना चाहिए। उन्होंने बताया कि हम हर शहर में महिला सुरक्षा की ट्रेनिंग दे रहे हैं, जो कि जूडो कराटे वाली ट्रेनिंग नहीं है। बल्कि खतरे को पहले ही भापने वाली ट्रेनिंग है। धर्म परिवर्तन के बढ़ते हुए मामलों पर प्रवीण तोगड़िया ने बयान देते हुए कहा कि कई प्रदेशों में इस प्रकार के कानून बनाए गए हैं, जिसमें हरियाणा भी सम्मिलित है तथा केंद्र सरकार अगर इसके खिलाफ कानून बनाती है तो यह अन्य प्रदेशों के लिए अच्छा होगा। बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने कहा कि श्रद्धा के नाम पर सिर्फ हिंदुओं को ही टारगेट किया जा रहा है। आगे उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र के कुछ हिंदू विरोधी लोग इसका विरोध कर रहे हैं, जबकि विशेष समुदाय के लोगों के पास कोई पैसा लेकर आज तक नहीं गया है, उन्होंने कहा कि भारत हिंदू राष्ट्र बनने की ओर एक कदम भी आगे बढ़ा है तथा अभी हजारों किलोमीटर आगे बढ़ना है उन्होंने कहा कि 2024 में हम हिंदुओं को जगाने का काम करेंगे और जो सच्चा हिंदू होगा उसे जिताने का काम किया जाएगा।

भूकंप के झटकों से हिली दिल्ली-NCR की धरती

जेल से बाहर आते ही टशन में दिखे गुरमीत राम रहीम, तलवार से जंबो केक काटते आए नजर

26 जनवरी को मुंबई को उड़ाने की तैयारी में आतंकी, जारी हुआ खतरे का अलर्ट

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -