आतंकियों को सुरक्षाबलों की जानकारी लीक करते थे ओवैस-फैयाज और फहीम, कश्मीर पुलिस ने दबोचा, 3 हथगोले बरामद
आतंकियों को सुरक्षाबलों की जानकारी लीक करते थे ओवैस-फैयाज और फहीम, कश्मीर पुलिस ने दबोचा, 3 हथगोले बरामद
Share:

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के बारामूला में प्रतिबंधित आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा (LeT) से संबंध रखने के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। खुफिया इनपुट पर कार्रवाई करते हुए बारामूला पुलिस और सुरक्षा बलों ने ओल्ड टाउन बारामूला में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। उनके पास से तीन ग्रेनेड भी बरामद हुए हैं।

आरोपी की गिरफ्तारी की जानकारी देते हुए बारामूला पुलिस ने एक्स पर पोस्ट किया कि, "पुराने शहर बारामूला में आतंकी मॉड्यूल का भंडाफोड़ हुआ-पुलिस ने लश्कर संगठन के 3 आतंकवादी सहयोगियों को गिरफ्तार किया, ग्रेनेड बरामद हुए।" पुलिस के अनुसार, आरोपियों की पहचान ओवैस अहमद वाजा, बासित फैयाज कालू और फहीम अहमद मीर के रूप में हुई है, जो आतंकवादियों की सहायता कर रहे थे और उन्हें सुरक्षा बलों की गतिविधियों के बारे में जानकारी प्रदान कर रहे थे।

पुलिस ने आगे कहा कि उनका उद्देश्य "आगामी संसदीय चुनावों के मद्देनजर बारामूला में शांति प्रक्रिया को बाधित करना" था। पुलिस ने कहा कि इन तीन व्यक्तियों की संलिप्तता से भारत की संप्रभुता और अखंडता को खतरा है। पुलिस ने बताया कि आरोपी के खिलाफ गैरकानूनी गतिविधियां (रोकथाम) अधिनियम (यूएपीए) की कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। आगे की जांच चल रही है। पिछले साल नवंबर में बारामूला पुलिस ने लश्कर-ए-तैयबा से जुड़े चार आतंकियों को गिरफ्तार किया था। 

गेमिंग कम्युनिटी से मिले प्रधानमंत्री, युवाओं के साथ की दिलचस्प बातचीत, गेम भी खेला, Video

पुलवामा में मुठभेड़, सुरक्षाबलों ने एक आतंकवादी को किया ढेर

'देश के बड़े मीडिया संस्थानों में पिछड़े, आदिवासी, दलित और अल्पसंख्यक वर्ग के लोग नहीं..', बीकानेर में बोले राहुल गांधी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -