सपा और कांग्रेस पर योगी सरकार का हमला, पलटवार करते हुए बोली यह बात
सपा और कांग्रेस पर योगी सरकार का हमला, पलटवार करते हुए बोली यह बात
Share:

उत्तरप्रदेश में योगी सरकार के कोरोना संक्रमण से बचाव को लेकर किए गए प्रबंधों पर कांग्रेस और समाजवादी पार्टी द्वारा लगातार सवाल उठाए जा रहे हैं. उत्तर प्रदेश की योगी सरकार के प्रवक्ता व मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने पलटवार करते हुए आरोप लगाया है कि मुश्किल घड़ी में कांग्रेस की महासचिव प्रियंका वाड्रा और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव नकारात्मक राजनीति की रोटियां सेंक रहे हैं.

कोरोना संकट के बीच WHO ने दी एक और चेतावनी, इन बीमारियों से रहे सचेत

इस मामले को लेकर यूपी सरकार के प्रवक्ता सिद्धार्थनाथ सिंह ने सोमवार को बयान जारी कर कहा कि सरकार की नीति और नीयत साफ है, जिसकी बदौलत भारत जीतेगा और कोरोना हारेगा. 'भारत को बचाना है' की नीति के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ काम कर रहे हैं.

अभी ख़त्म नहीं होगा कोरोना, WHO ने जताया खौफनाक अनुमान

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि उन्होने आगे ​कहा कि प्रियंका जी! दूसरों को नसीहत देने से पहले कांग्रेस शासित राज्यों की हालात देख लीजिये, जहां के मुख्यमंत्री अब राहुल गांधी और सोनिया गांधी से सलाह लेना आवश्यक नहीं समझते. ऐसा राहुल गांधी ने आपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस में खुद स्वीकार किया है. साथ ही, सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा कि दूसरों को नसीहत देने के बजाय प्रियंका वाड्रा को कांग्रेस शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों से बात करनी चाहिए, जो लॉकडाउन बढ़ाने या न बढ़ाने को लेकर राहुल गांधी और सोनिया गांधी तक से बात तक नहीं करते. वहीं, सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने लॉकडाउन शुरू होने से लेकर अब तक एक दिन सकारात्मक सुझाव नहीं दिया. हमेशा नकारात्मक बयानबाजी की है.

मास्क नहीं पहना तो लगेगा 30 हज़ार रुपए का जुर्माना, इस देश ने लागू किया कानून

सिंध प्रांत के गवर्नर को हुआ कोरोना, पाक में अब तक 14 हजार संक्रमित

चीन पर भड़के ट्रम्प, कहा- कोरोना को रोक सकता था चायना, इतनी मौतें ना होती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -