'सिर्फ जानवर ही सुन सकते हैं...', इस मशहूर एक्ट्रेस ने उड़ाया अर्चना की आवाज का मजाक, भड़के लोग
'सिर्फ जानवर ही सुन सकते हैं...', इस मशहूर एक्ट्रेस ने उड़ाया अर्चना की आवाज का मजाक, भड़के लोग
Share:

मनोरंजन जगत की जानी मानी अदाकारा अर्चना गौतम टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 16 की एंटरटेनमेंट क्वीन बन चुकी हैं। अब्दू रोजिक के बाद वो अर्चना ही हैं, जिन्हें दर्शकों का सबसे अधिक प्यार मिल रहा है। अर्चना के बोलने का तरीका एवं फनी बातें लोगों को हंसने पर मजबूर कर देती हैं। मगर अब प्रशंसकों की पसंदीदा अर्चना की आवाज का कश्मीरा शाह ने मजाक उड़ाया है। ऐसे में कश्मीरा के अर्चना की आवाज का मजाक उड़ाने पर लोगों ने कश्मीरा को जमकर खरीखोटी सुनाई है। 

वही अब सवाल ये है कि कश्मीरा ने आखिर अर्चना के बारे में ऐसा क्या कह दिया, जिससे दर्शक खफा हो गए। दरअसल, हाल ही में कश्मीरा शाह ने अपने ट्विटर हैंडल पर अर्चना गौतम को ट्रोल करते हुए एक पोस्ट साझा की। उन्होंने लिखा- आज का एपिसोड देख रही हूं। वैसे मुझे अर्चना पसंद है, मगर कसम से मुझे लगता है कि बस जानवर ही उनकी अल्ट्रासोनिक आवाज सुन सकते हैं। अर्चना की आवाज पर ये कमेंट करना लोगों को जरा पसंद नहीं आया तथा उन्होंने कश्मीरा को ट्रोल करना आरम्भ कर दिया। एक शख्स ने कश्मीरा पर भड़कते हुए लिखा- अगली बार से सोच-समझकर ट्वीट करना, क्योंकि वो अपनी आवाज नहीं बदल सकती है। ये किसी की अपीयरेंस पर कमेंट करने के बराबर ही है। वो तुमसे 10 गुना अधिक बेहतर प्रतियोगी है। 

वही एक दूसरे शख्स ने लिखा- ये बॉडी शेमिंग पर इतने लेक्चर देने वाले लोग अब क्या कर रहे हैं वॉयस शेमिंग...ये नेचुरल है नहीं बदला जा सकता।।।इतना दिमाग नहीं है क्या? वही बात यदि अर्चना की करें तो वो शो में बहुत अच्छा कर रही हैं। अर्चना घर में सबसे अधिक एक्टिव रहती हैं। प्रतियोगियों पर जोक्स क्रैक करना उन्हें बहुत पसंद है। अर्चना की फनी बातें और डायलॉग्स दर्शकों का दिल जीत रहे हैं। शो में अर्चना अपनी रियल साइड शो कर रही हैं। यही कारण है कि उन्हें दर्शकों का इतना समर्थन मिल रहा है।

मरने से पहले वैशाली ने मां के सामने खोला था राहुल का घिनौना राज

हादसे का शिकार हुई उर्फी जावेद, वीडियो देख फैंस को लगा झटका

उर्फी का नया लुक देख चौंके लोग, देंखे VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -