कैब चालक ने की महिला संग जबरदस्ती, दर्ज हुआ मामला
कैब चालक ने की महिला संग जबरदस्ती, दर्ज हुआ मामला
Share:

आजकल आ रहे अपराध के मामले सभी के होश उड़ा रहे हैं। ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है उस मामले में ऑनलाइन कैब लेकर एक महिला उस समय मुसीबत में पड़ गई जब कैब चालक ने महिला को यौन उत्पीड़न का शिकार बनाना चाहा लेकिन मिली खबर के मुताबिक महिला ने काफी मेहनत और मशक्क्त के बाद अपनी जान बचा ली।

वहीं अब पीड़िता की शिकायत के बाद नयागांव थाने की पुलिस ने आरोपी कैब ड्राइवर पर केस दायर कर जांच शुरू कर दी है। इस मामले में आरोपी का नाम शुभम वर्मा बताया जा रहा है। वहीं अब तक आरोपी पर पुलिस ने यौन उत्पीड़न, महिला से दुर्व्यवहार समेत कई धाराओं के तहत केस दर्ज किया है और पुलिस का कहना है आरोपी को जल्दी ही काबू कर लिया जाएगा। खबर मिली है कि पुलिस को दी शिकायत में पीड़िता ने बताया कि 'यह मामला 3 मार्च का है। उसने एक नामी ऑनलाइन कैब मुहैया करवाने वाली एप से कार बुक थी। शाम साढ़े चार बजे वह कार से कांसल के लिए निकली थी। इस दौरान जब वह कार में बैठी तो आरोपी ड्राइवर ने उससे अश्लील हरकतें करनी शुरू कर दीं। आरोपी ने उसके हाथ आदि टच करने शुरू कर दिए है।'

इसी के साथ आगे महिला ने पुलिस को कहा, 'आरोपी ने उसके साथ गलत भाषा का प्रयोग किया। इस दौरान जब उसने आरोपी का विरोध किया तो वह उसे पकड़ने लगा और फिर उसने बड़ी मुश्किल से खुद का बचाव किया।' वहीं अंत में घर आकर उसने सारी घटना अपने परिवार को बताई और परिवार के साथ केस दायर करवाया।

शादी के दूसरे दिन ही दो महीने की गर्भवती थी दुल्हन, उड़े दूल्हे के होश

कलेक्ट्रेट में कार्यरत महिलाकर्मी के साथ सहकर्मियों ने 5 माह तक किया दुष्कर्म, दे रहे थे ये धमकी

घर में घुसकर दरिंदे ने महिला का सिर कुचला, निर्मम हत्या कर हुआ फरार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -