शादी के दूसरे दिन ही दो महीने की गर्भवती थी दुल्हन, उड़े दूल्हे के होश
शादी के दूसरे दिन ही दो महीने की गर्भवती थी दुल्हन, उड़े दूल्हे के होश
Share:

आजकल आने वाले अपराध के मामले सभी को हैरान कर रहे हैं। ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह हैरान कर देने वाला है। यह मामला बुलंदशहर का है जहाँ एक शख्स ने एसएसपी संतोष कुमार सिंह के ऑफिस पहुंचकर अपनी पत्नी की शिकायत की और उस शख्स ने बताया कि 'सिकंदराबाद थानाक्षेत्र के एक गांव की रहने वाली युवती से उसके परिजनों ने शादी करा दी।' इस मामले में आगे मिली जानकारी के मुताबिक युवती के ससुराल आने के बाद पता चलता है कि युवती दो महीने की गर्भवती है और इसके बाद पति ने पत्नी से इस बारे में पूछताछ की तो पता चला कि उसका एक युवक के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा है और उसका यह बच्चा भी उसी प्रेमी का है।

इस बारे में जानकारी मिलने के बाद पति के तो होश ही उड़ गए और फिर पति से पत्नी ने कहा कि वह अब अपने प्रेमी के साथ ही रहेगी। पत्नी से परेशान होकर युवक इस मामले को लेकर एसएसपी दरबार पहुंचा और मामले को सुलझाने के बारे में कहा। वहीं यह होने के बाद महिला भी थाने आ गई और उसने भी अपनी बात रखी। इस मामले में पूरी जानकारी के अनुसार एक युवक की शादी 15 फरवरी को नईमंडी चौकी क्षेत्र के एक गांव में हुई थी और शादी के कुछ दिन बाद दुल्हन के पेट में दर्द हुआ, जिसकी जांच कराने के लिए पति जिला अस्पताल ले गया।

उसके बाद डॉक्टरों ने बताया कि, 'उसकी पत्नी दो माह की गर्भवती है।' इस बात को सुनते ही पति के होश उड़ गए और इसके बाद युवक ने अपनी पत्नी से पूरी कहानी पता की। वहीं इस दौरान पत्नी ने बताया कि उसका अलीगढ़ का रहने वाला एक प्रेमी है, जो सिकंदराबाद में अपनी बहन के घर रहता है और यह सब होने के बाद मामले के लेकर एसएसपी ऑफिस पहुंचे, पति ने बताया कि एसएसपी को बताया कि यदि उसे उसके घर भेज दिया तो उसके परिजन उसकी हत्या कर सकते हैं। इस मामले में अब पुलिस युवती के कोर्ट में धारा 164 के तहत बयान दर्ज कराए है और कहा गया है तब तक उसे जिला अस्पताल के ज्योति केंद्र में रखा जाए। वहीं खबर मिली है कि केस अब तक भी सुलझ नहीं पाया है।

इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए महिला ने अपनाया ये तरीका, लेकिन पहुंच गई पुलिस स्टेशन

इंदौर में जुआ खेलते 40 लोगों को पुलिस ने पकड़ा

शादी के बाद सास ने बहू का किया वर्जिनिटी टेस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -