घर में घुसकर दरिंदे ने महिला का सिर कुचला, निर्मम हत्या कर हुआ फरार
घर में घुसकर दरिंदे ने महिला का सिर कुचला, निर्मम हत्या कर हुआ फरार
Share:

नोएडा: उत्तर प्रदेश में ग्रेटर नोएडा के बिसरख थाना क्षेत्र की अरिहंत आर्डन सोसाइटी में एक महिला की बड़ी बेरहमी से हत्या कर दी गई है. हत्यारे ने फ्लैट के भीतर घुसकर महिला का सिर कुचलकर उसे मौत के घाट उतार दिया और बाहर से ताला लगाकर फरार हो गया. मृतक महिला का नाम नीरज चौहान बताया जा रहा है. पुलिस ने महिला की हत्या पर तत्काल कार्रवाई करते हुए राघव नाम के एक शख्स को अरेस्ट  कर लिया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया है.

उल्लेखनीय है कि ग्रेटर नोएडा वेस्ट की अरिहंत सोसाइटी में उस वक़्त सनसनी फैल गई जब नीरज चौहान का शव उन्हीं के फ्लैट के भीतर बंद कमरे में मिला. जब नीरज का बेटा दफ्तर से वापस लौटा तो देखा घर के गेट पर बाहर से ताला लगा हुआ है. फिर जब उसने गेट खोलने का प्रयास किया, तो वो नहीं खुला और भीतर से भी कोई आवाज नहीं आ रही थी. फिर नीरज के बेटे ने गेट तोड़ दिया और भीतर पहुंचा. जब वो अंदर आया तो उसके होश उड़ गए. खून में लथपथ उसकी मां की लाश जमीन पर पड़ी थी. फिर उसने मां की हत्या के बारे में तत्काल पुलिस को सूचना दी.

इस घटना पर डीसीपी सेंट्रल नोएडा ने कहा कि, "थाना क्षेत्र बिसरख में अरिहन्त सोसायटी से बरामद हुई एक महिला की डेड बॉडी वाले प्रकरण में राघव नाम के एक शख्स को अरेस्ट किया गया है. जिसने महिला की हत्या करना कबूल किया है. राघव महिला से पिछले 2.5 वर्ष से संपर्क में था और इसका महिला के घर पर आना जाना भी था. इसकी पुष्टि सीसीटीवी से हुई है. राघव का महिला से विवाद पैसे मांगने की बात को लेकर हुआ था. जिससे आक्रोश में आकर राघव ने महिला की हत्या कर दी. पुलिस आगे की विधिक कार्रवाई कर रही है."

इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए महिला ने अपनाया ये तरीका, लेकिन पहुंच गई पुलिस स्टेशन

इंदौर में जुआ खेलते 40 लोगों को पुलिस ने पकड़ा

प्रेमिका की हत्या कर तंदूर में पकाया, फिर छोटे-छोटे टुकड़े कर सड़क पर फेंका

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -