एकतरफा प्यार ने ली 3 लोगों की जान, चौंकाने वाला है मामला
एकतरफा प्यार ने ली 3 लोगों की जान, चौंकाने वाला है मामला
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर शहर से बृहस्पतिवार को डबल मर्डर एवं खुदखुशी की एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। दरअसल, इंदौर के एक लड़के ने लड़की और उसके साथ आए रिश्तेदार का गोली मारकर क़त्ल कर दिया। तत्पश्चात, कुछ दूर जाकर स्वयं को भी गोली मार दी। यह घटना इंदौर के भंवरकुंआ क्षेत्र की है। स्वामी नारायण मंदिर परिसर में घटना हुई है।

घटना में जान गंवानें वाली युवती का नाम स्नेहा जाट है। वह जूनी इंदौर की रहने वाली है। वहीं उसके साथ उसके दूर के रिश्तेदार, जो उसका दोस्त भी उसकी पहचान दीपक जाट के तौर पर की गई। वह आगर मालवा का निवासी था। वहीं इस घटना को सीहोर के रहने वाले अभिषेक यादव ने अंजाम दिया। मामला प्रेम-प्रसंग का बताया जा रहा है। पुलिस ने बताया, घटना स्वामी नारायण मंदिर कैम्पस की है। लड़की स्नेहा जाट एवं उसका रिश्तेदार दीपक जाट मंदिर में दर्शन करने आए थे। तभी एक अन्य लड़का अभिषेक यादव वहां आया तथा लड़की और उसके दोस्त को गोली मार दी। बताया जाता है कि गोली मारने वाला लड़का स्नेहा से एकतरफा प्यार करता था।

अभिषेक ने दोनों को साथ देखकर लड़की एवं उसके दोस्त को गोली मार दी। फिर वहां से भाग गया। वह घबराते हुए अरिहंत कॉलेज कैम्पस में पहुंचा तथा सिक्योरिटी गार्ड से पानी मांगा। उसे लगा कि दोनों लोगों को गोली मारने के पश्चात् स्वयं भी नहीं बच पाएगा। इस वजह से उसी पिस्टल से स्वयं को भी गोली मारकर समाप्त कर लिया। पुलिस ने बताया, अभिषेक को स्नेहा और दीपक जाट की दोस्ती पसंद नहीं थी। वह स्नेहा से प्यार करता था, किन्तु स्नेहा ने उसे मना कर दिया था। इसकी वजह से अभिषेक ने पूर्व में भी दोनों को हत्या की धमकी भी दी थी। पुलिस पता कर रही है कि अभिषेक के पास पिस्टल कहां से आई। पुलिस के अनुसार, प्रथम दृष्टया  एक तरफा प्रेम प्रसंग का मामला हो सकता है। पुलिस विभिन्न बिंदुओं पर मामले की जाँच कर रही है। इस गोलीकांड से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। अपराधी अभिषेक यादव सीहोर का रहने वाला बताया जा रहा है। 

तिहाड़ जेल से केजरीवाल के बाद अब मनीष सिसोदिया ने लिखा पत्र, स्वतंत्रता सेनानियों से की अपनी कैद की तुलना !

20 घंटे की मशक्कत के बाद बोरवेल से सुरक्षित निकाला गया 2 साल का बच्चा

राहुल गांधी भी हुए पीएम मोदी की इस योजना के मुरीद, अपनी जेब से निवेश किए लाखों रुपए

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -