जम्मू-कश्मीर में आतंकी हमला, नमाज़ पढ़कर वापस लौट रहे पुलिस इंस्पेक्टर शहीद
जम्मू-कश्मीर में आतंकी हमला, नमाज़ पढ़कर वापस लौट रहे पुलिस इंस्पेक्टर शहीद
Share:

श्रीनगर: केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर के नौगाम में आतंकियों ने एक पुलिस इंस्पेक्टर पर हमला कर दिया। हमले में पुलिसकर्मी वीरगति को प्राप्त हो गया। हमले के बाद पूरे इलाके को घेरकर तलाशी अभियान चलाया गया, किन्तु अभी तक आतंकियों का कोई सुराग नहीं लगा है। जानकारी के मुताबिक, CID विंग में तैनात इंस्पेक्टर परवेज अहमद डार नौगाम स्थित कनीपोरा मस्जिद के बाहर नमाज अदा कर वापस आ रहे थे।

इसी बीच रास्ते में घात लगाकर बैठे आतंकियों ने उन पर गोलीबारी कर दी। हमला करने के बाद आतंकी मौके से फरार हो गए। उन्हें फ़ौरन उपचार के लिए अस्पताल में ले जाया गया। जहां इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया। हमले के बाद सुरक्षाबलों की टीम मौके पर पहुंची। टीम की ओर से पूरे इलाके को घेर लिया गया। तलाशी अभियान शुरू कर दिया गया, किन्तु आतंकियों का कोई पता नहीं चला है। बताया गया कि आतंकी किसी वाहन पर सवार होकर आए थे। फायरिंग करने के बाद मौके से फरार हो गए है।

हर नाके पर आने जाने वाले वाहनों की चेकिंग की जा रही है, किन्तु आतंकियों का कोई सुराग नहीं लगा है। इंस्पेक्टर वर्ष 2000 में विभाग में बतौर सब इंस्पेक्टर भर्ती हुए थे। उसके बाद प्रमोशन पाकर इंस्पेक्टर बने थे। इन दिनों वह CIK में तैनात थे, जो कि आतंकियों के विरुद्ध काम करने वाला विंग है। पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि आतंकियों का पता लगाया जा रहा है।

AIIMS निदेशक गुलेरिया बोले- 2 वर्ष से अधिक आयु के बच्चों को सितम्बर तक मिल सकती है कोवैक्सिन

अमेरिकी अधिकारी ने कहा- "लक्षित जुलाई टीकाकरण लक्ष्य से कम होगा..."

जापान पूर्वोत्तर राज्यों में आठ ऑक्सीजन उत्पादन संयंत्र करेगा स्थापित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -