अमेरिकी अधिकारी ने कहा-
अमेरिकी अधिकारी ने कहा- "लक्षित जुलाई टीकाकरण लक्ष्य से कम होगा..."
Share:

व्हाइट हाउस ने मंगलवार को कहा कि 4 जुलाई को स्वतंत्रता दिवस की छुट्टी तक अमेरिका 70 प्रतिशत वयस्कों को आंशिक या पूरी तरह से टीकाकरण के राष्ट्रपति जो बिडेन के लक्ष्य तक नहीं पहुंच पाएगा। अमेरिकी अधिकारी उन अमेरिकियों पर टीकाकरण शिक्षा के प्रयासों पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं जो टीके के बारे में संशय में रहते हैं।

व्हाइट हाउस कोविड-19 के समन्वयक जेफ ज़िएंट्स ने कहा कि प्रशासन ने इसके बजाय, 30 और उससे अधिक उम्र के लोगों के लिए अपने 70 प्रतिशत लक्ष्य को पूरा कर लिया है और 4 जुलाई तक 27 और उससे अधिक उम्र के लोगों के लिए इसे हिट करने के लिए ट्रैक पर है। "हम चाहते हैं कि हर अमेरिकी हर समुदाय में सुरक्षित रहें और वायरस के डर से मुक्त रहें। इसलिए हम गर्मियों में और गिरावट में और अधिक अमेरिकियों को टीका लगाने के लिए काम करना जारी रखेंगे ... हम 70 प्रतिशत पर नहीं रुक रहे हैं और हम चौथे जुलाई को नहीं रुक रहे हैं।" व्हाइट हाउस कोविड प्रतिक्रिया ब्रीफिंग में कहा। उन्होंने कहा कि अमेरिकी अधिकारी युवा लोगों तक पहुंचने के लिए राज्य और स्थानीय नेताओं के साथ काम कर रहे हैं।

ज़िएंट्स ने कहा कि बहुत से युवा अमेरिकी एक शॉट पाने के लिए कम उत्सुक हैं, अत्यधिक संक्रामक डेल्टा संस्करण के प्रसार को रोकने के लिए युवा आबादी के टीकाकरण का आग्रह करते हैं। बिडेन ने मई की शुरुआत में 4 जुलाई तक 70 प्रतिशत अमेरिकी वयस्कों को कोविड -19 वैक्सीन की कम से कम एक खुराक देने के लक्ष्य की घोषणा की।

अगले साल तक भारत बना लेगा थिएटर कमांड, बिपिन रावत बोले- बढ़ेगी इंडियन आर्मी की ताकत

किरण आहूजा जल्द ही अमेरिकी कार्मिक प्रबंधन कार्यालय का करेंगी नेतृत्व

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री ने केंद्र से कृषि कानूनों को रद्द करने का किया आग्रह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -