'गोली मारने पर मिलेगा एक लाख का इनाम', इस नेता के बयान पर मचा बवाल
'गोली मारने पर मिलेगा एक लाख का इनाम', इस नेता के बयान पर मचा बवाल
Share:

मधेपुरा: पूर्व सांसद एवं जन अधिकार पार्टी (जाप) के मुखिया राकेश रंजन उर्फ पप्पू यादव के बयान पर बवाल मच गया है। उनका एक वीडियो सामने आया है जिसमें वे मधेपुरा में जनता को संबोधित करते हुए कह रहे हैं कि चौकीदार के हत्यारे को गोली मारने वाले को वे एक लाख का इनाम देंगे। जदयू, राजद, भाजपा सहित सभी दलों ने पप्पू यादव के विवादित बयान की निंदा की है। 

बता दें कि मधेपुरा में चौकीदार गुरुदेव का अपराधियों ने चार दिन पहले गोली मारकर क़त्ल कर दिया। जाप नेता पप्पू यादव उनके समर्थन में पहुंचे। उन्होंने कहा कि सरकार इस मामले में अपराधियों के खिलाफ शूट एंड साइट का ऑर्डर दें। उन्होंने घोषणा की कि जो भी हत्यारे को गोली मारेगा उसे एक लाख का इनाम दिया जाएगा।

बिहार की सभी पार्टियों ने पप्पू यादव के बयान की निंदा की है। भाजपा प्रवक्ता संतोष पाठक ने मीडिया से चर्चा में कहा कि नीतीश सरकार चौकीदार के हत्यारे को पकड़कर सजा दे। इसके साथ ही पप्पू यादव के बयान पर भी ऐक्शन ले। जदयू नेता अभिषेक झा ने कहा कि अपराधियों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई है। लेकिन पप्पू यादव का बयान स्वीकार योग्य नहीं है। जिम्मेदार व्यक्ति को ऐसे फरमानों से बचना चाहिए। राजद प्रवक्ता एजाज अहमद ने कहा कि पप्पू यादव सस्ती लोकप्रियता के लिए ऐसे बयान दे रहे हैं, जो उचित नहीं है। बिहार कांग्रेस के प्रवक्ता कुंतल कृष्ण ने कहा कि महागठबंधन की सरकार में कानून सबसे ऊपर है। राजनेताओं से आशा है कि वे कानून के विरुद्ध जाकर कोई बयानबाजी न करें।

'टाटा के उस अधिकारी का नाम बताओ', ठाकरे ने दी फडणवीस को चुनौती

कांग्रेस जीतेगी गुजरात चुनाव, AAP केवल हवा में: राहुल गांधी

'चिराग पासवान पहले से ही NDA का हिस्सा..', LJP-BJP के रिश्ते पर बोले सीएम नितीश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -