तेजस्वी प्रकाश को देखते ही लोगों की भीड़ ने कर दिया हमला, फिर जो हुआ उसे देख निकल गई एक्ट्रेस की चीख
तेजस्वी प्रकाश को देखते ही लोगों की भीड़ ने कर दिया हमला, फिर जो हुआ उसे देख निकल गई एक्ट्रेस की चीख
Share:

टेलीविज़न जगत की जानी मानी मशहूर अदाकारा तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) ने अपने अंदाज से लोगों का इस तरह दिल जीता है कि अब वह जहां कहीं भी जाती हैं उन्हें देखने वालों की भीड़ लग जाती है। तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) को देख लोग उन्हें घेरकर ऑटोग्राफ तथा सेल्फी की मांग करने लगते हैं। 

हाल ही में तेजस्वी प्रकाश के एक वीडियो में भी देखने को मिल रहा है। जिसमें उन्हें देखते ही वहां फैनगर्ल्स की भीड़ एकत्रित हो गई। सबने एक-एककर न सिर्फ उनके साथ तस्वीरें क्लिक करवाई, बल्कि उनसे ऑटोग्राफ भी लिये। किन्तु सेल्फी लेने के बीच ही एक लड़की उनपर गिर पड़ी, जिससे उनकी चीख निकल गई। तेजस्वी प्रकाश का यह वीडियो विरल भयानी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है। 

बता दे कि बिग बॉस 15 समाप्त होने के बाद से तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा का रिलेशनशिप सुर्ख़ियों में बना हुआ है आए दिन दोनों के वीडियो छाए रहते है. वही बात यदि करण कुंद्रा की करे तो हाल ही में करण कुंद्रा का मोस्ट अवेटेड सॉन्ग बेचारी रिलीज हो गया है।करण कुंद्रा के गाने बेचारी का प्रशंसकों को बहुत इंतजार था। अब यह रिलीज हो चुका है तो जमकर वायरल हो रहा है। इस सांग में करण कुंद्रा के साथ बिग बॉस ओटीटी की विजेता रह चुकी दिव्या अग्रवाल दिखाई दे रही हैं, तथा इस गानें को फैंस का भरपूर प्यार मिल रहा है। 

पोर्न साइट पर अपलोड हुई थी उर्फी जावेद की तस्वीरें, दर्द बयां कर बोली- 'मेरे अंदर मरने के...'

रुबीना दिलैक से शिवांगी जोशी तक, 'खतरों के खिलाड़ी 12' में नजर आएँगे ये मशहूर स्टार्स

फैंस के साथ स्टार्स भी हुए हिना खान के इस लुक के दीवाने, देंखे ये जबरदस्त तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -