रुबीना दिलैक से शिवांगी जोशी तक, 'खतरों के खिलाड़ी 12' में नजर आएँगे ये मशहूर स्टार्स
रुबीना दिलैक से शिवांगी जोशी तक, 'खतरों के खिलाड़ी 12' में नजर आएँगे ये मशहूर स्टार्स
Share:

टीवी चैनल कलर्स टीवी पर शीघ्र ही फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी खतरों से भरा अपना शो 'खतरों के खिलाड़ी 12' (Khatron Ke Khiladi 12) लेकर आने वाले हैं। शो के लिए प्रतियोगी की खोजबीन आरम्भ हो चुकी है तथा कई प्रतियोगी को कंफर्म भी किया जा चुका है। हाल ही में 'खतरों के खिलाड़ी 12' को लेकर यह जानकारी आ रही है कि शो के लिए रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) के साथ-साथ सृति झा (Sriti Jha) को भी कंफर्म कर लिया है। इतना ही नहीं, दोनों को लेकर यह भी बताया जा रहा है कि 'खतरों के खिलाड़ी 12' के लिए दोनों को मुंह मांगी रकम दी जा रही हैं।

आपको बता दें कि रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) को 'खतरों के खिलाड़ी 12' के लिए पहले भी अप्रोच किया गया था, मगर रुबीना ने शो में जाने से इंकार कर दिया था। हालांकि मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो यह बोला जा सकता है कि 'खतरों के खिलाड़ी 12' के निर्माताओं ने रुबीना दिलैक को शो के लिए मना लिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, निर्माता रोहित शेट्टी के आगामी शो का लेवल बढ़ाना चाह रहे हैं, साथ ही इसे पहले से भी ग्रैंड करना चाह रहे हैं। 

वही ऐसे में 'खतरों के खिलाड़ी 12' के निर्माताओं ने रुबीना दिलैक और सृति झा के नाम पर मुहर लगा दी है। बता दें कि उनके अतिरिक्त 'बिग बॉस 15' प्रतियोगी प्रतीक सहजपाल, उमर रियाज, शिवांगी जोशी, एरिका फर्नांडीस, और कोरियोग्राफर तुषार कालिया को भी 'खतरों के खिलाड़ी 12' के लिए कंफर्म किया गया है। इन सबसे इतर हाल ही में 'लॉकअप' प्रतियोगी मुनव्वर फारूकी को भी 'खतरों के खिलाड़ी 12' के लिए कंफर्म किया गया था। बताया जा रहा है कि रोहित शेट्टी का शो 'खतरों के खिलाड़ी 12' मई के चौथे हफ्ते में आरम्भ हो जाएगा।

फैंस के साथ स्टार्स भी हुए हिना खान के इस लुक के दीवाने, देंखे ये जबरदस्त तस्वीरें

ब्रेस्ट कैंसर सर्जरी के बाद बुरा हुआ इस मशहूर अदाकारा का हाल, बोलीं- 'कितनी भी दवा लूं...'

जन्म के 5 दिन बाद ही गंभीर बीमारी की चपेट में आई इस मशहूर एक्ट्रेस की बच्ची, वीडियो शेयर कर बताया सच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -