कपिल शर्मा के शो पर मंडराया 'ओमीक्रॉन' का खतरा, उठाया ये बड़ा कदम
कपिल शर्मा के शो पर मंडराया 'ओमीक्रॉन' का खतरा, उठाया ये बड़ा कदम
Share:

कोरोना के नए वैरिएंट 'ओमीक्रॉन' के आने और बढ़ते कोरोना के मामलों से कई प्रोड्यूसर्स को इस बात का भी डर है कि सम्पूर्ण लॉकडाउन के कारण कहीं शूटिंग ही न रोक दी जाए। वैसे ऑडियंस का पसंदीदा शो द कपिल शर्मा भी कोरोना के इस नए ओमिक्रोन वैरियेंट को लेकर सजग हो गया है। यही कारण है शो ने 28 दिसंबर की रात शूटिंग कर एक सप्ताह का ब्रेक लिया है। 

अपने एक इंटरव्यू में अर्चना पूरन सिंह ने कहा, मुझे तो समझ नहीं आ रहा है कि कोई नाइट कर्फ्यू लगी भी है। आप सड़कों पर जाकर देखें, तो लोगों की उतनी ही भीड़ आपको देखने को मिल जाती है। मुझे तो यह लागू होता दिखाई ही नहीं दे रहा है। अर्चना आगे बोलती हैं, ओमिक्रोन को लेकर ऐसा हो गया है कि कौन कब तक बच सकता है। हमारी जिम्मेदारी है कि हम सारे नियमों को फॉलो करें। जो लोग सभी नियम कानून मान भी रहे हैं, तो उन्हें भी कोरोना हो रहा है। यह एक ऐसा रोग है, जिससे कोई बच नहीं सकता है। रही बात द कपिल शर्मा के शो की, तो एक सप्ताह तक हमारी अभी कोई शूटिंग नहीं हो रही है। इसलिए हमने ब्रेक भी लिया है कि हम देखें कि किस प्रकार से यह बीमारी फैल रही है तथा उसके मुताबिक अपनी स्ट्रैटेजी तय करें। हम सरकार के और नियमों की प्रतीक्षा कर रहे हैं। 

वही जब दोबारा शूटिंग आरम्भ हुई थी, तो उस समय कोरोना के कारण आई दूरी घटी थी। हम एक दूसरे के साथ खा रहे थे, गले मिल रहे थे। मगर वापस से सेट पर वो दूरी स्पष्ट दिखाई दे रही है। एक सप्ताह से लोग थोड़ा अलर्ट हो गए थे। अब वापस से वो डर आ गया है। इन पांच दिनों में शूट पर ऐसी स्थिति आ गई है कि एक दूसरे से दूर रहना, डबल मास्क पहनना, पीपीईटी किट ये सब वापस से आरम्भ हो गया है। मुझे लगता है यह सही भी है। हमारे सेट पर तो सभी नियम फॉलो किए जा रहे हैं। 

लाल साड़ी में श्वेता तिवारी ने ढाया कहर, फैंस बोले- 'कैसे रह लेती हो यार इतनी यंग'

बंद होने जा रहा है टीवी का ये मशहूर सीरियल, खबर सुनकर दुखी हुए अमर उपाध्याय

बिकिनी पहन पूल के आगे नाची श्रद्धा, वीडियो देख उड़े लोगों के होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -