OMG! शख्स ने आंख के अंदर बनवाया 'तिरंगा', तस्वीर शेयर कर दी ये चेतावनी

कोयंबटूर: भारत में इन दिनों स्वतंत्रता के जश्न का माहौल है, हर जगह स्वतंत्रता के 75वें वर्ष को मनाने के लिए लोगों में शानदार उत्साह देखने को मिल रहा है। पीएम नरेंद्र मोदी के हर घर तिरंगा आह्वान के बाद लोग स्वयं को अनोखे तरीकों से इस अभियान से स्वयं को जोड़ रहे हैं। तमिलनाडु के कोयंबटूर में एक व्यक्ति ने अपनी आंख के भीतर तिरंगा बना लिया। सोशल मीडिया पर इस व्यक्ति की फोटो वायरल हो रही है।  

वही राजा नाम के इस व्यक्ति ने आंख में तिरंगा बनाने के लिए मिनिएचर आर्टिस्ट की सहायता ली। आर्टिस्ट ने अंडे के भीतर के पतले शेल पर तिरंगा बनाया तथा फिर शख्स की आंख के अंदर चिपका दिया। इस पूरा करने में कई घंटों का वक़्त लगा। वीडियो सोशल मीडिया पर भी इसी चेतावनी के साथ साझा किया गया। बता दे कि राजा तमिलनाडु का रहने वाला है

राजा ने कहा कि इस तरह के चीजें ट्राय न करें। इससे आंखों में एलर्जी, खुजली तथा इन्फेक्शन हो सकता है। राजा ने बताया कि उन्हें राष्ट्रीय ध्वज आंख के भीतर इसलिए बनवाया। जिससे वो आमजन यह जागरूकता फैलाएं कि हमारा राष्ट्र ध्वज कितना अहम है। इसे अपनी आखों की तरफ से सुरक्षित रखने की आवश्यकता है। बता दे कि स्वतंत्रता के 75वें वर्ष को लेकर देशभर में भारी उल्लास है।

कोहली के ख़राब फॉर्म पर अब जयवर्धने ने तोड़ी चुप्पी, जानिए क्या कहा ?

शपथ लेते ही नीतीश कुमार ने PM मोदी को लेकर दिया बड़ा बयान, जानिए क्या कहा?

धर्मस्थल मथुरा-वृन्दावन के बीच यमुना नदी में चलेगा क्रूज़, केंद्रीय मंत्री ने किया 'वाटर वे' का ऐलान

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -