शपथ लेते ही नीतीश कुमार ने PM मोदी को लेकर दिया बड़ा बयान, जानिए क्या कहा?
शपथ लेते ही नीतीश कुमार ने PM मोदी को लेकर दिया बड़ा बयान, जानिए क्या कहा?
Share:

पटना: नीतीश कुमार ने 8वीं बार बिहार के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेते ही भाजपा पर तीखा हमला बोला है। 2024 में पीएम पद की दावेदारी पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बोले, नहीं, हमारी किसी भी पद के लिए कोई दावेदारी नहीं है। मगर जो 2014 में आए वो 2024 के बाद रह पाएंगे या नहीं?

नीतीश कुमार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बिना नाम लिए ही हमला बोलते हुए कहा कि क्या 2014 में आने वाले 2024 में रह जाएंगे? हम रहें या न रहें, वो 2024 में नहीं रह जाएंगे। नीतीश कुमार ने बीजेपी संग गठबंधन तोड़ने पर भी खुलकर चर्चा की। उन्होंने कहा कि पिछले डेढ़ महीने से हम कोई बातचीत नहीं कर रहे थे, जो हो रहा था, वह गलत था। नीतीश कुमार ने बोला कि 2020 के चुनाव में JDU के साथ क्या बर्ताव हुआ था। हमारा भाजपा के साथ जाने से नुकसान हुआ था।

 

 

 

नीतीश कुमार ने कहा कि हमारी पार्टी के सब लोग बोलते रहे कि बीजेपी को छोड़ दिया जाए। इसलिए हमने यह निर्णय लिया था। प्रधानमंत्री पद की दावेदारी को लेकर कहा कि यह सब छोड़ दीजिए। उन्होंने कहा कि कुछ लोगों को लगता है कि विपक्ष समाप्त हो जाएगा। हम भी तो विपक्ष में ही आ गए हैं। देश भर में घूमकर विपक्ष को मजबूत करने के सवाल पर नीतीश कुमार ने कहा कि हम आगे सब कुछ करेंगे। हम चाहेंगे कि पूरा विपक्ष एक होकर आगे बढ़े और प्लान तैयार करे। इन व्यक्तियों को 2014 में बहुमत मिला था, मगर अब तो 2024 आ रहा है। 

बिहार में RJD की सरकार आते ही ख़ुशी से झूम उठी लालू की बेटी, शेयर किया खास VIDEO

राबड़ी देवी से पूछा गया नीतीश कुमार पर सवाल तो बोलीं- 'सब माफ है...'

यूपी विधान परिषद के नेता पद से स्वतंत्र देव सिंह ने दिया इस्तीफा, इन्हे मिली कमान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -