कोहली के ख़राब फॉर्म पर अब जयवर्धने ने तोड़ी चुप्पी, जानिए क्या कहा ?
कोहली के ख़राब फॉर्म पर अब जयवर्धने ने तोड़ी चुप्पी, जानिए क्या कहा ?
Share:

नई दिल्ली: इंग्लैंड दौरे के बाद टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली को क्रिकेट से कुछ रेस्ट दिया गया। वह वेस्टइंडीज के खिलाफ ODI और टी20 इंटरनेशनल सीरीज का हिस्सा नहीं थे, मगर, एशिया कप 2022 के लिए उन्हें टीम में फिर से सेलेक्ट किया गया है। विराट की खराब फॉर्म को लेकर कई दिग्गज क्रिकेटर अपनी राय दे चुके हैं और अब इस सूची में श्रीलंका के पूर्व कप्तान महेला जयवर्धने का नाम भी शामिल हो गया है। 

जयवर्धने ने कहा है कि विराट शानदार खिलाड़ी हैं और इस तरह के दौर से कैसे बाहर आना है, वह भली- भांति से जानते हैं। कोहली और पूरी फिटनेस हासिल करने वाले सलामी बल्लेबाज़ केएल राहुल ने एशिया कप के लिए भारत की 15 सदस्य टीम में वापसी की है। एशिया कप दुबई और शारजाह में 27 अगस्त से 11 सितंबर के मध्य खेला जाएगा। बता दें कि विराट कोहली ने नवंबर 2019 के बाद अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में कोई शतक नहीं लगाया है। यही नहीं कोहली इंग्लैंड दौरे में सभी फॉर्मेट की छह पारियों में कुल मिलकर महज 76 रन बना सके थे।

कोहली ने इस बीच गत वर्ष स्थगित किए गए पांचवें टेस्ट मैच, दो वनडे इंटरनेशनल मैच और इतने ही टी20 में हिस्सा लिया था। हालांकि, कोहली को वेस्टइंडीज दौरे और जिम्बाब्वे के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज के लिए रेस्ट दिया गया था। जयवर्धने ने 'ICC रिव्यू' के शो में कहा कि, 'विराट अभी जिस दौर से गुजर रहा है, वह दुर्भाग्यपूर्ण है, मगर वह शानदार खिलाड़ी है। मेरा मानना है कि विराट के पास इस दौर से बाहर निकलने के लिए तमाम साधन हैं।' उन्होंने कहा कि, 'मुझे पूरा भरोसा है कि वह इस खराब दौर से उबरने में कामयाब होंगे। फॉर्म अस्थायी होती है जबकि आपका कौशल स्थायी।'

'क्रिकेट में इन दो चीज़ों से कभी समझौता नहीं करते धोनी..', पूर्व फील्डिंग कोच ने खोला राज़

शतरंज ओलंपियाड के खास मेहमान होंगे MS धोनी

किसकी शादी में पगड़ी पहनकर पहुंचे सचिन तेंदुलकर ? सामने आया Video

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -