वायरल हुआ सिद्धार्थ शुक्ला का पुराना वीडियो, अंदाज देख फैंस हुए इमोशनल
वायरल हुआ सिद्धार्थ शुक्ला का पुराना वीडियो, अंदाज देख फैंस हुए इमोशनल
Share:

टेलीविज़न जगत के जानेमाने एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का इस वर्ष सितंबर में देहांत हो गया। लेकिन आज भी प्रशंसक इस दुख से उभरे नहीं है। उनके देहांत के महीनों पश्चात् भी लोकप्रिय हस्तियों तथा फैंस ने सिद्धार्थ शुक्ला की पुरानी फोटोज तथा वीडियो साझा करना जारी रखा है। अब उनका एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर रफ़्तार से वायरल हो रहा है। वीडियो कथित तौर पर बीते वर्ष चंडीगढ़ में शूट किया गया था।

वही वीडियो में फैंस को सिद्धार्थ की चंडीगढ़ यात्रा के चलते उनके भिन्न-भिन्न पहलुओं की एक झलक देखने को मिल रही है। यह वीडियो फैंस का ध्यान खींच रहा है। विशेष रूप से वह भाग जिसमें वो शहनाज गिल के साथ डांस रिहर्सल करते दिखाई दे रहे हैं। जिसमें वो एक डांस सीक्वेंस की रिहर्सल करते हुए दिखाई दे रहे हैं। दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री देखने लायक है। वो गुरुद्वारा से निकलते नजर आ रहे हैं।

वही वीडियो के दूसरे भाग में, सिद्धार्थ कैमरे के पीछे वाले व्यक्ति से पूछ रहे हैं कि क्या वो इसे अपने मोबाइल से रिकॉर्ड कर रहे हैं। दूसरे भाग में वो एक बैलगाड़ी पर सवार हैं। वो अपनी इस सवारी को ऐसे एन्जॉय कर रहे हैं जैसे यह एक हिंदी मूवी का एक कोई सीन है। दूसरे हिस्से में, सिद्धार्थ अपनी कार चलाते हुए और अपने मित्र के साथ एक सांग पर थिरकते हुए नजर आते हैं।

येलो साड़ी में उर्फी जावेद ने गिराई बिजली, बढ़ी फैंस की धड़कन

'बिग बॉस 15' के फैंस को बड़ा झटका, जल्द बंद होगा शो!

ब्लू ब्रालेट में निया शर्मा का सिजलिंग अवतार, किलर पोज ने किया फैंस को घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -