'बिग बॉस 15' के फैंस को बड़ा झटका, जल्द बंद होगा शो!

मनोरंजन जगत के जाने माने मशहूर अभिनेता सलमान खान के चर्चित रियलिटी शो 'बिग बॉस 15' को निर्माता इंट्रेस्टिंग बनाने में कोई कमी नहीं छोड़ रहे हैं। इसके पश्चात् भी ये शो ऑडियंस की उम्मीदों पर खरा नहीं उतर रहा है। शो में लड़ाई से लेकर लव एंगल समेत कई चीजें देखने को मिली। बिग बॉस 15 की पॉपुलैरिटी दिन-ब-दिन कम होती जा रही है। यही कारण है कि ये शो टीआरपी लिस्ट में भी अपना स्थान बनाने में सफल रहा है। निरंतर घट रही टीआरपी के बीच निर्माता इसे फरवरी 2022 से पहले ही समाप्त करने की योजना बना  रहे हैं।

रिपोर्ट्स में दावा किया है कि सलमान खान की फीस मिलकर शो का बजट 500 करोड़ रुपये के नजदीक पहुंच गया है। टीम ने जंगल थीम सेट के निर्माण पर भी बहुत खर्च किया। हालांकि इन सभी प्रयासों के बाद भी शो की टीआरपी प्रत्येक सप्ताह कम होती जा रही है। इसका आरम्भ 2 से हुआ था मगर अब वीकेंड का वार एपिसोड को भी जबरदस्त टीआरपी नहीं प्राप्त हो रही है। निर्माता इस वक़्त बहुत परेशान हैं। शो को बीते सप्ताह 1 की टीआरपी मिली थी।

वही राकेश बापट एवं नेहा भसीन के शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर सम्मिलित होने के पश्चात् भी शो को ऑडियंस से ठंडी प्रतिक्रिया मिली। शो के पहले दो सप्ताहों में अच्छी खासी रेटिंग देखने को मिली थी। हालांकि शो में लव एंगल पर अधिक फोकस करने के पश्चात् निर्माताओं ने इसे बिगाड़ दिया। आरम्भ के दो सप्ताहों में प्रतियोगियों को गेम पर फोकस एवं योजना बनाते हुए देखा गया था। प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, जो लोग लाइव फीड देख रहे हैं, वो शो को देखने में इंट्रेस्टिंग नहीं दिखा रहे हैं।

ब्लू ब्रालेट में निया शर्मा का सिजलिंग अवतार, किलर पोज ने किया फैंस को घायल

शादी से पहले अंकिता लोखंडे को मिला ये शानदार तोहफा

बिग बॉस में हुई हदें पार, इस मशहूर कंटेस्टेंट ने चाकू से किया खुद को घायल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -